Tuesday, April 13, 2021

PUBG Mobile Game खेलते-खेलते विवाहिता पर गई युवक के प्यार में, मिलने पहुंची वाराणसी, उसे देखा तो हुआ गलती का अहसास

PUBG : फेसबुक और अन्य किसी सोशल मीडिया पर हुए प्यार की चर्चाएं तो आम हो गया हैं, लेकिन अब पब्जी (PUBG) खेलते – खेलते एक विवाहिता ने युवक को दिल दे बैठी और घर-परिवार छोड़कर प्यार की तलाश में वाराणसी भी जा पहुंची.

यह मामला हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले की है. वाराणसी पहुंची विवाहिता को पुलिस ने बरामद कर उसे परिजनों के हवाले कर दिया है.

फरवरी माह के पहले सप्ताह में कांगड़ा के एक सीमावर्ती क्षेत्र की विवाहिता अचानक से गुम हो गई. विवाहिता के परिजनों ने हर जगह तलाश किया, लेकिन वह नहीं मिली.

इसके बाद परिवार वालों ने पुलिस थाना में इस संदर्भ में मामला तक दर्ज करवा दिया था. इसके बाद पुलिस इस मामले की छानबीन में जुटी और कामयाब भी हुई.

बता दें कि, वाराणसी से लापता महिला को बरामद कर उसे उसके परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया हैं. विवाहिता ने इस दौरान गुमशुदगी की जो अपनी बताई वह सबको हैरान करने वाला है.

विवाहिता को पबजी (PUBG) खेलने का शौक था. इस दौरान पबजी (PUBG) खेलते-खेलते उसकी जान-पहचान वाराणसी के ही एक युवक से हो गई और यह जान-पहचान मोहब्बत में बदल गया.

इसके बाद विवाहिता अपने प्यार से मिलने को वाराणसी जा पहुंची, लेकिन जब विवाहिता युवक से मिली तो उसे पता चला कि युवक तो अभी 12वीं कक्षा का ही छात्र है.

इसके बाद विवाहिता ने खुद से ही अपने परिजनों को फोन लगाकर उसे वहां से ले जाने की गुहार लगाई.

पहले भी आए कई मामले

बता दें प्रदेश में पहले भी पबजी (PUBG) को लेकर कई तरह के मामले सामने आ चुके हैं.

फरवरी 2020 में Mobile Phone पर पबजी गेम (PUBG Game) का टास्क पूरा करने के लिए सोलन जिले के कुनिहार का रहने वाला एक नाबालिग महाराष्ट्र के औरंगाबाद तक जा पहुंचा था.

पुलिस ने छानबीन के बाद पबजी (PUBG) खेल रहे महाराष्ट्र के एक युवक से संपर्क किया तो नाबालिग के वहां होने की जानकारी मिली.

इसके बाद चाइल्ड लाइन की मदद से उसे वापस ला परिवार वालों के सुपुर्द कर दिया गया था. इसी तरह जुलाई 2020 में सोलन शहर का एक बच्चा भी फंस गया था.

इस बच्चे को Online Game खेलना काफी महंगा पड़ गया था. बच्चे ने पब्जी (PUBG) के चक्कर में अपनी माता के Bank Account से करीब डेढ़ लाख रुपए कुछ लोगों को Transfer कर दिए था.

जब इस बात की भनक माता पिता को लगी तब जाकर इस पूरे मामले का खुलासा हुआ. बच्चे ने बताया था कि उसे Phone पर धमकाया गया कि यदि उसने पैसा नहीं भेज तो Phone करने वाला शख्स उसके माता पिता को जान से मार देगा.

12925a9378c0ce72ce930f3778bec96c?s=96&d=blank&r=g
Near Newshttp://nearnews.in
Near News is a Digital Media Website which brings the latest updates from across Bihar University, Muzaffarpur, Bihar and India as a whole.

Related Articles

Stay Connected

33,257FansLike
500FollowersFollow
1,000SubscribersSubscribe

Latest Articles

- Advertisement -
error: Copyright © 2021 All Rights Reserved.