About US

About Near News : ‘नियर न्यूज़’ एक न्यूज वेबसाइट हैं, जिस पर देश-दुनिया की खबरों को प्रकाशित की जाती हैं। हमारा उद्देश्य लोकतांत्रिक मूल्यों की रक्षा करना, लोगों की आवाज को जगह देना और स्वच्छ पत्रकारिता के साथ-साथ अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता सुनिश्चित करना है।

हमारा मानना ​​है कि सामाजिक सरोकारों और जनहित से जुड़कर ही पत्रकारिता सार्थक होती है। सामाजिक सरोकारों को व्यवस्था की दहलीज तक ले जाने और प्रशासन की जनकल्याणकारी नीतियों और योजनाओं को समाज के सबसे निचले तबके तक ले जाने के उत्तरदायित्व की पूर्ति ही सार्थक पत्रकारिता है।

पत्रकारिता को लोकतंत्र का चौथा स्तंभ कहा जाता है। लोकतंत्र में पत्रकारिता ने अपने आप यह महत्वपूर्ण स्थान प्राप्त नहीं किया है, बल्कि सामाजिक सरोकारों के प्रति पत्रकारिता के दायित्वों के महत्व को देखते हुए समाज ने ही इसे चौथे स्तंभ का दर्जा दिया है। कोई भी लोकतंत्र तभी सशक्त होता है जब उसकी पत्रकारिता सामाजिक सरोकारों में सार्थक भूमिका निभाती रहें।

बिहार यूनिवर्सिटी और इससे जुड़े कॉलेजों के खबरों को आपतक नियर न्यूज़ टीम की पहली प्राथमिकता हैं।

इसके अलावें हमारे टीम के द्वारा शिक्षा समाचार, सरकारी नौकरी, सरकारी योजनाएं, टेक्नोलॉजी, करियर सहित वैसी सभी खबर जो आपके लिए उपयोगी हो सकता हैं उसे प्रकाशित की जाती हैं।

Near News Details

Company NameNear News
Tag LineAlways With You
Founded In2018
FounderR.K. Raj
Contact Us+91 9122885418
Team Member1.) Suryalal Jain
2.) Anshu Singh
3.) Satyam S.
4.) Nikhil R.
5.) Nika Chauhan
6.) Tanisha Pandey
7.) Shruti Mishra
Websitehttp://nearnews.in/
Websitehttps://nearnews.com
(Under Maintenance)
Facebook PageClick Here
YouTubeClick Here

हमसे संपर्क कैसें करें :

हमसे संपर्क करने के लिए, आप हमें हमारी ईमेल आईडी पर ईमेल कर सकते हैं या ऊपर दिए गए नंबर पर व्हाट्सएप पर मैसेज भेज हमसे संपर्क कर सकते हैं।

हमें ईमेल करें : [email protected]