About US

“NEAR NEWS | हमेशा आपके साथ : नियर न्यूज बिहार का एक न्यूज़ / मीडिया वेबसाइट है जिस पर मुजफ्फरपुर, बिहार, देश एवं विदेश की खबरें प्रकाशित की जााती हैं. हमारा मकसद साफ-सुथरी पत्रकारिता के साथ ही लोकतांत्रिक मूल्यों की रक्षा करना, लोगों की आवाज को जगह देना और अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता को सुनिश्चित करना है”

Nearnews.in, एक तेज-तर्रार, जीवंत और गतिशील हिंदी समाचार और करंट अफेयर्स का पोर्टल है जो BRA Bihar University, क्षेत्रीय, राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय समाचार, राजनीति, मनोरंजन, खेल, आध्यात्मिकता, नौकरी, करियर और शिक्षा सहित कई प्रकार की शैलियों को कवर करता है.

Nearnews.in मूल्य आधारित, निडर, निष्पक्ष, भरोसेमंद और मुखर हिंदी पत्रकारिता के लिए जाना जाता है. nearnews.in को हिंदी हार्टलैंड में सामाजिक-आर्थिक और राजनीतिक परिवर्तनों पर प्रमुख प्रभाव के साथ प्रभावशाली पत्रकारिता के लिए भी जाना जाता है. यह प्रतिष्ठित समाचार और सूचना वेबसाइट पूर्वोत्तर भारत के अग्रणी पोर्टल के रूप में उभर रही है, जो बिहार में क्षेत्रीय और स्थानीय समाचारों को प्रमुखता से कवर करती है.

Founded in : 2019
Team : S. Jain, R. Raj, R. Kumar
Focus : BRA Bihar University Muzaffarpur News, Naukri Notification, Education, Career साथ ही अन्य महत्वपूर्ण क्षेत्रीय समाचार