Sunday, January 29, 2023

मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई में अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी…

Sushant Singh Rajput : बॉलीवुड से बेहद चौंकाने वाली खबर सामने आई है. मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई में अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी है ।

बता दें कि सिर्फ 4 दिन पहले ही सुशांत सिंह की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की भी संदेहास्पद स्थिति में मौत हुई थी. बिल्डिंग की 14वीं मंजिल से कूदकर उन्होंने खुदखुशी की थी. पुलिस इस मामले की भी छानबीन में जुटी है. सुशांत बॉलीवुड के बेहद ही लोकप्रिय एक्टर थे.

सुशांत ने अपने करियर की शुरुआत टीवी एक्टर के तौर पर की थी. आज अचानक फांसी लगाकर उनकी मौत से पूरे देश में शोक की लहर दौर परी है. उनके ऐसा करने की वजह का कुछ पता नहीं चल पाया है. सुशांत की पूर्व मैनेजर और चूचा के नाम से मशहूर अभिनेता वरुण शर्मा की भी पूर्व मैनेजर रहीं दिशा सालियान ने मुंबई के मालाड के मालवणी इलाके की एक इमारत की 14वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली थी। यह घटना सोमवार रात 1.00 बजे की है। बाद में उन्हें बोरिवली के एक अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

दिशा सालियान ने मालवणी के जनकल्याण नगर में जिस इमारत के फ्लैट से कूदकर खुदकुशी की, वो उनके मंगेतर रोहन राय का घर था, जो कि एक एक्टर और मॉडल हैं. मुंबई पुलिस के जोन 11 के डीसीपी मोहन कुमार दहिकर ने मीडिया को बताया था कि यह घटना रात 1.00 बजे की है. फ्लैट में दिशा सालियान के अलावा उनके मंगेतर रोहन राय व उनके कॉमन फ्रेंड्स भी मौजूद थे।

खाना खाने और शराब के सेवन के बाद दिशा अचानक से फ्लैट के बेडरूम में चली गयी और अंदर से दरवाजा बंद करके कमरे की खिड़की से कूद गयी. पुलिस अधिकारी दहिकर द्वारा इससे ज्यादा जानकारी देने से मना किया और कहा कि पुलिस मामले की और छानबीन कर रही है.

Input : First Bihar

Related Articles

Stay Connected

52,251FansLike
3,026FollowersFollow
2,201SubscribersSubscribe

Business

NAUKRI

ASTROLOGY

error: Copyright © 2022 All Rights Reserved.