Sunday, January 29, 2023

सोनू सूद ने अपनी मां के नाम पर लॉन्च किया स्कॉलरशिप स्कीम

SCHOLARSHIP : इस कोरोना महामारी के बीच अभिनेता सोनू सूद लोगों के बीच एक मसीहा बनकर उभरे हैं.

पहले कोरोना महामारी के कारण हुए लॉकडाउन में फंसे मजदूरों की मदद कर उन्हें घर पर पहुंचवाने के बाद लोगों के एक ट्वीट पर उनकी मदद करने के लिए हाथ बढ़ाने वाले सोनू सूद ने अपनी स्वर्गवासी मां के नाम पर IAS की तैयारी कर रहे छात्रों के लिए Scholarship Scheme लांच की है.

आपको बता दें की मंगलवार को सोनू सूद ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी हैं. इससे पहले सोमवार को ऐक्टर ने ट्वीट के जरिए ही इस Scholarship का टीजर जारी किया था.

आपको बता दें सोनू सूद की मां के गुजरे हुए 13 साल हो चुके हैं, उनकी मां का निधन 13 अक्टूबर 2007 को हुआ था. सोनू सूद ने ट्वीट के जरीए लोगों को बताया की निधन के बाद वे शिक्षा की एक विरासत पीछे छोड़ कर गईं थी.

यह भी पढ़े :  BPSC 68th PT Admit Card : जारी हुआ BPSC 68वीं प्रीलिम्स एग्जाम का एडमिट कार्ड, फटाफट इस डाइरेक्ट लिंक से करें डाउनलोड

आज उनकी पुण्यतिथि के दिन पर मैं ये प्रण लेता हूं कि मैं Professor Saroj Sood Scholarship के तहत IAS बनने के लिए छात्रों को उनका लक्ष्य हासिल करवाने में मदद करूंगा.

सोनू ने अपने Twitter Account पर अपनी मां की तस्वीर लगाकर लिखा है 13 साल हो गए माँ, यहाँ सब ठीक ही चल रहा है. आप होते तो शायद थोड़ा और बेहतर होता. Miss you maa ❣️ अपनी मां को याद करते देख यूजर भी भावुक हो गए.

सोनू सूद ने जुलाई में अपनी मां की Birthday ऐनिवर्सरी पर दो तस्वीरें शेयर कर लिखा था, ‘Happy Birthday Maa… जिस तरह हमेशा मार्गदर्शन करती रही हैं, बस मेरी पूरी जिंदगी ऐसे ही करती रहो काश मैं आपको कसकर गले लगा सकता और आपको बता सकता कि मैं आपसे कितना प्यार करता हूं… लेकिन मुझे यकीन है कि आप जहां भी होंगी मुझे मिस करती होंगी.

यह भी पढ़े :  Sarkari Naukri 2023 : बिजली विभाग में इन विभिन्न पदों पर निकली बंपर वैकेंसी, स्नातक पास भी जल्द करें आवेदन

जिंदगी कभी एक जैसी नहीं होगी लेकिन मेरी गाइडिंग ऐंजल तब तक बनी रहना जब तक मैं आपको फिर से न देख लूं. मिस यू’

आपको बता दें कि सोनू सूद Lockdown में आम जनता के बीच काफी मशहूर हुए. मुंबई में फंसे भारत के विभिन्न राज्यों के मजदूरों को बस, ट्रेन और फ्लाइट के जरिए मंजिल तक पहुंचवाया था.

सोनू सूद ने वैसे तो Bollywood में अपनी शुरूआत एक अभिनेता के रूप में किया था, पर 2010 में रिलीज दबंग मूवी में उनके द्वारा निभाए गए खलनायक कि भूमिका को लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया था और बाद में उन्होंने शूटआउट एट वडाला और Entertainment जैसी Film में विलेन का किरदार निभाया.

Related Articles

Stay Connected

52,251FansLike
3,026FollowersFollow
2,201SubscribersSubscribe

Business

NAUKRI

ASTROLOGY

error: Copyright © 2022 All Rights Reserved.