Monday, January 30, 2023

RRB NTPC 2020: आरआरबी को कैंडिडेट्स लिखित में देंगे ये बात, सेंटर पर एडमिट कार्ड के साथ ही देना जरूरी

RRB NTPC 2020 : RRB NTPC 15 दिसंबर 2020 से शुरू हो सकता हैं. Railway में गैर-तकनीकी लोकप्रिय श्रेणी (NTPC) के पदों पर चयन Railway Requirement Board (RRB) द्वारा किया जाएगा.

RRB NTPC Admit Card rrbcdg.gov.in समेत RRB की सभी आधिकारिक वेबसाइटों पर उपलब्ध रहेगा. परीक्षा केंद्र में प्रवेश के लिए उम्मीदवारों के पास RRB NTPC Admit Card / हॉल टिकट

होना चाहिए जो Railway Requirement Board (RRB) द्वारा जल्द ही जारी किया जाएगा.

RRB ने उम्मीदवारों से Admit Card पर स्व-घोषणा पत्र (self-declaration) का एक पैराग्राफ लिखने को कहा हैं.

दरअसल, उम्मीदवारों को Self-Declaration पैराग्राफ लिखने के लिए Download किए गए e-Call पत्र में दिए गए खाली जगह छोड़ना होगा.

जैसा कि CBT के दौरान स्क्रीन पर पैराग्राफ प्रदर्शित किया जाएगा, हस्ताक्षर, और Examination के लिए आते समय बाएं अंगूठे का निशान (LTI) भी खाली होना चाहिए.

उम्मीदवारों को Examination Hall में केवल निरीक्षक की उपस्थिति में Self-Declaration के पैराग्राफ को लिखना होगा, परीक्षा स्थल पर बाएं अंगूठे का निशान लगाना होगा.

यह भी पढ़े :  Bihar Board Exam 2023 : बिहार बोर्ड की 10वीं और 12वीं परीक्षा में बैन हुआ जूता-मोजा, जल्दी से जान लें ये नये नियम

उम्मीदवारों को Admit Card एडवाइजर को सौंपना होता हैं. उम्मीदवारों को 35 मिमी x 45 मिमी साइज का एक कलर फोटो भी साथ मे ले जाना है.

Related Articles

Stay Connected

52,251FansLike
3,026FollowersFollow
2,201SubscribersSubscribe

Business

NAUKRI

ASTROLOGY

error: Copyright © 2022 All Rights Reserved.