Monday, February 6, 2023

इश्क में जीना, इश्क में मरना, जब प्यार किया तो डरना क्या – पुष्पम प्रिया चौधरी

इसबार बिहार चुनाव में ‘इश्क, मोहब्बत और प्यार’ की भी एंट्री हो गई है. “प्यार किया तो डरना क्या” की तर्ज पर डायलॉग बन रहे हैं. इस चुनावी शोरगुल के बीच प्रचार में जुटे नेता “इश्क” की बातें कर रहे हैं.

इश्क-प्यार की बाते करना वाला कोई और नही प्लुरल्स पार्टी की अध्यक्ष पुष्पम प्रिया चौधरी है. इस बार Pushpam Priya Chaudhary ने अपने ट्विटर से ऐसा ट्वीट कर डाला है कि सोशल मीडिया पर हंगामा मचना तय है.

अपने इस ट्वीट में Pushpam Priya Chaudhary इश्क-प्यार की बातें करती दिखी हैं. Pushpam Priya Chaudhary “प्यार किया तो डरना क्या” का जिक्र भी करती हैं.

बिहार के लिए जीना और मरना है

प्लूरल्स पार्टी की अध्यक्ष Pushpam Priya Chaudhary चुनाव प्रचार में जुटी हैं. इस बीच वो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी अपनी बातों को जनता के रखती रहती हैं.

बुधवार को Pushpam Priya Chaudhary ने अपने ट्वीट में लिखा “इश्क में जीना, इश्क में मरना और हमें अब करना क्या, जब प्यार किया तो डरना क्या. बाहर छुप-छुप कर आहें भरने और घुट-घुट कर मरने से बेहतर है अपने वतन बिहार के लिए जीना और मरना”

यह भी पढ़े :  HDFC Personal Loan Apply Online 2023 : मिनटों मे मिलेगा 50000 से 40 लाख तक का पर्सनल लोन, जानें एलिजिबिलिटी व प्रोसेस

Pushpam Priya Chaudhary के ट्वीट पर यूजर्स तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. कोई उनकी तारीफ कर रहा है तो कोई कुछ और अर्थ निकाल रहें.

बिहार में बदलाव लाने का भी दावा

लंदन से पढ़कर आई Pushpam Priya Chaudhary की बात करें तो वो बांकीपुर और बिस्फी से चुनावी मैदान में हैं.

Pushpam Priya Chaudhary खुद को पार्टी की सीएम कैंडिडेट घोषित कर चुकी हैं. पार्टी ने अपना घोषणा पत्र भी जारी कर दिया है.

प्लूरल्स पार्टी के घोषणापत्र में “बिहार: टोटल ट्रांसफॉर्मेशन” और “बिहार: सबका शासन” है.

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली Pushpam Priya Chaudhary को बड़ी संख्या में यूजर्स फॉलो करते हैं.

यह भी पढ़े :  BSF Recruitment 2023 : कॉन्स्टेबल / ट्रेड्समैन के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन शुरू, 10वीं, 12वीं पास करें अप्लाई, मिलेगी इतनी सैलरी

इस बार Pushpam Priya Chaudhary के “इश्क, मोहब्बत, प्यार” वाले ट्वीट पर यूजर्स खूब कमेंट कर रहे हैं.

Related Articles

Stay Connected

52,251FansLike
3,026FollowersFollow
2,201SubscribersSubscribe

Business

NAUKRI

ASTROLOGY

error: Copyright © 2022 All Rights Reserved.