Saturday, September 28, 2024
HomeOfferमात्र 11 रुपये में iPhone 13! फ्लिपकार्ट के 'फास्टेस्ट फिंगर्स फर्स्ट' ऑफर...

मात्र 11 रुपये में iPhone 13! फ्लिपकार्ट के ‘फास्टेस्ट फिंगर्स फर्स्ट’ ऑफर पर फूटा लोगो का गुस्सा

Flipkart ने अपने ‘Fastest Fingers First’ Offer के अंतर्गत रात 11 बजे 11 रुपये में iPhone 13 ऑफर दिया गया था। लेकिन जो भी खरीदार ‘बेहतरीन ऑफर’ पर iPhone 13 पाने की उम्मीद कर रहे थे...

Flipkart ‘Fastest Fingers First : फ्लिपकार्ट के ‘फास्टेस्ट फिंगर्स फर्स्ट’ ऑफर में आईफोन 13 को मात्र 11 रुपये में बेचने के बाद ग्राहकों की निराशा और गुस्सा फूट पड़ा है। यह ऑफर बिग बिलियन डेज़ सेल के हिस्से के रूप में दिया गया था।

ग्राहकों की शिकायत:

  • ऑर्डर रद्द
  • स्टॉक से बाहर
  • मार्केटिंग नौटंकी
  • धोखा
  • यूजर्स के साथ अन्याय

ग्राहकों ने माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स पर अपनी निराशा साझा की और FlipkartScam हैशटैग का उपयोग किया। ग्राहकों का कहना है कि यह ऑफर एक धोखा था और फ्लिपकार्ट ने उनके साथ अन्याय किया है।

फास्टेस्ट फिंगर्स फर्स्ट’ ऑफर

बताते चले कि बिग Flipkart Big Billion Days से ठीक पहले फ्लिपकार्ट ने अपने ‘Fastest Fingers First’ ऑफर के अंतर्गत रात के 9 बजे से रात के 11 बजे तक 11 रुपये में iPhone 13 Offer पेश किया था। इस ऑफर के अंतर्गत कुछ लोग 11 रुपये में iPhone 13 खरीदने में कामयाब भी रहे, लेकिन कुछ ही समय बाद में फ्लिपकार्ट के तरफ से सभी का ऑर्डर कंसील कर दिया गया।

जिसके बाद से फ्लिपकार्ट के ग्राहकों ने माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफ़ॉर्म पहले ट्विटर नया नाम ‘एक्स’ पर अपनी निराशा साझा की, जिसमें से कुछ लोगो ने इसे ‘मार्केटिंग नौटंकी’, और ‘सबसे बड़ा घोटाला’, ‘धोखा’ और ‘यूजर्स के साथ अन्याय’ कहा। इस दरमियान ग्राहकों ने #FlipkartScam हैशटैग का उपयोग करके कई पोस्ट किए।

फ्लिपकार्ट की प्रतिक्रिया:

फ्लिपकार्ट ने अभी तक इस मामले में कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है। ग्राहकों की शिकायतों के बीच, फ्लिपकार्ट की विश्वसनीयता पर सवाल उठ रहे हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Rajan
Rajan
I am a content writer, I like to write on Business, Bihar Latest News and Sarkari Yojana
संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

इसे भी देखें