Sunday, September 29, 2024
HomeAutoकिफायती कीमत और प्रीमियम लुक के साथ मार्केट मे आया Honda NX125...

किफायती कीमत और प्रीमियम लुक के साथ मार्केट मे आया Honda NX125 स्कूटर

Honda NX125 स्कूटर में मिलने वाली इंजन पावर के बारे में बात करें तो होंडा के इस स्कूटर में 125cc का लाजवाब इंजन नजर आएगा. जो आपको काफी बढ़िया परफॉर्मेंस दें सकता है.

Honda NX125 : अगर आप कम दाम प्रीमियम और स्टाइलिश लुक वाला शानदार स्कूटर खरीदनें की सोच रहे हैं तो आज का हमारा यह लेख आपके लिए काफी फायदेमंद साबित होगा. दरअसल पहली बार भारतीय बाजार में होंडा ने अपना एक ऐसा स्कूटर लांच कर दिया है

जो तगड़े बाइक को भी टक्कर दे सकता है. हम आपको बता दें कि, आपको Honda NX125 स्कूटर में काफी बेहतरीन फीचर्स और तगड़ा स्पेसिफिकेशंस देखने को मिलेगा. इसी के साथ इस स्कूटर का लुक काफी प्रीमियम और स्टाइलिश है जिसे हर कोई खरीदना चाहेगा.

बढ़िया परफॉर्मेंस वाला इंजन

हम आपको बताना चाहते हैं कि, Honda NX125 स्कूटर में मिलने वाली इंजन पावर के बारे में बात करें तो होंडा के इस स्कूटर में 125cc का लाजवाब इंजन नजर आएगा. जो आपको काफी बढ़िया परफॉर्मेंस दें सकता है.

Honda NX125

यह भी पढ़ें…..

आप इस स्कूटर को अगर नॉर्मल इस्तेमाल के साथ लंबी दूरी तय करने के लिए खरीदना चाहते हैं तो, यह आपके लिए अच्छा ऑप्शन हो सकता है. Honda NX125 स्कूटर का अधिकतम पावर 18.6 bhp का है और यह 14.6 nm का टॉर्क जनरेट करता है.

Honda NX125: माइलेज

बात करें Honda NX125 स्कूटर की माइलेज के बारे में तो यह स्कूटर आपको काफी शानदार माइलेज देगा. इस स्कूटर से आप 1 लीटर पेट्रोल में 42 से 44 किलोमीटर सफर तय कर सकते हैं. इसके साथ ही Honda NX125 स्कूटर की टॉप स्पीड 87 किलोमीटर प्रति घंटे की है.

Honda NX125: कीमत

हम आपको बताना चाहते हैं कि, भारतीय बाजार में Honda NX125 स्कूटर की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत लगभग 95000 के आसपास देखने को मिलेगा. हालांकि की भारत के अलग-अलग शहरों में इसका प्राइस थोड़ा ऊपर नीचे हो सकता है.

आप इस स्कूटर को अगर EMI पर लेना चाहते हैं तो आप इसे आसानी से EMI पर भी खरीद सकते हैं, इससे जुड़ी अधिक जानकारी के लिए आप अपने नजदीकी शोरूम में जाकर जानकारी प्राप्त कर सकते हैं.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Tanisha Mishra
Tanisha Mishrahttps://nearnews.in/author/tanisha-com/
तनीषा मिश्रा nearnews.in में असिस्टेंट न्यूज एडिटर हैं। इन्हें पत्रकारिता के क्षेत्र में 5 साल से अधिक अनुभव हैं।इन्होंने पत्रकारिता की शुरुआत सरकारी नौकरी बिहार से की थी। अब करीब 3 साल से उभरती वेबसाइट nearnews.in में सेवा दे रहे हैं।
संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

इसे भी देखें