Friday, March 1, 2024
HomeBollywoodBhakshak Review in Hindi: जरूरी मुद्दे को छूती है भूमि पेडनेकर की...

Bhakshak Review in Hindi: जरूरी मुद्दे को छूती है भूमि पेडनेकर की भक्षक, पढ़ें मूवी रिव्यू

भूमि की फिल्मों के कैरेक्टर विषय आधारित होते हैं 9 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज फिल्म 'भक्षक' भी ऐसी ही है जिसमें भूमि पेडनेकर ने एकदम अलग किरदार में नजर आ रही है.

Bhakshak Movie Review: भूमि पेडनेकर बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस में से एक हैं जो अपने किरदार काफी सोच-समझकर चुनती हैं और अपने द्वारा चुने गए किरदार को पूरे शिद्दत के साथ निभाती है। भूमि की अधिकतर फिल्मों के कैरेक्टर विषय आधारित होते हैं और सोचने पर मजबूर करते हैं।

9 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज फिल्म ‘भक्षक’ (Bhakshak Bollywood Movie Review) भी ऐसी ही है जिसमें भूमि पेडनेकर ने एकदम अलग किरदार में नजर आ रही है. आप सभी को बता दे, नेटफ्लिक्स पर रिलीज रेड चिलीज प्रोडक्शन की फिल्म भक्षक को पुलकित ने डायरेक्ट किया है।

सरकारी नौकरी Whatsapp ग्रुप में जुड़े
यहां क्लिक करें

इसकी कहानी भी ज्योत्सना नाथ और पुलकित ने लिखी है। Bollywood Movie Bhakshak में भूमि पेडनेकर के आलावा संजय मिश्रा, आदित्य श्रीवास्तव और सूर्या शर्मा लीड रोल में नजर आ रहे हैं।

हम आप सभी को बता देना चाहते हैं कि, Bhakshak की कहानी एक बेसहारा लड़कियों की हैं और कुछ लोग उनकी इसी मजबूरी का फायदा उठाते हैं। वे इन लड़कियों का यौन शोषण करते हैं, अत्याचार करते हैं और अपना काम निकल जाने पर उनकी हत्या भी कर देते हैं।

यह भी पढ़ें: Business Idea: घर से शुरू करें जैम, जेली और मुरब्बे का बिजनेस ! होगी लाखों की आम…

फिर फिल्म में भूमि पेडनेकर और उनके साथ संजय मिश्रा की एंट्री क्षेत्रीय पत्रकार के तौर पर होती है जो मिलकर इस गुत्थी को सुलझाने की जुगत में लगते हैं। पर यह इतना आसान नहीं होता क्योंकि इस पूरे रैकेट के साथ कई बड़े लोग जुड़े हैं। फिर शुरुआत होता है सच को सामने लाने का एक पत्रकार का संघर्ष। क्या उन्हें कामयाबी मिल पाती है?

उसे क्या परेशानियों का सामना करना पड़ता है? इन सभी सवालों का जवाब तो आपको फिल्म देखने पर ही मिलेगा। लेकिन Bollywood Hindi Movie Bhakshak की कहानी कई सवाल पैदा करती है और एक बहुत ही अहम मुद्दे को मजबूती के साथ सामने लाती है।

New Release Movie ‘Bhakshak’ में पुलकित ने अच्छा डायरेक्शन किया है और कहानी भी अच्छी लेकर आए हैं। इस फिल्म में दिखाया गया है कि, कैसे लड़कियों को आश्रय देने के नाम पर उनका शोषण किया जाता है। भूमि पेडनेकर ने अच्छे से अपने किरदार को निभाया है।

वह पत्रकार के रोल में जमी हैं और बहुत ही शिद्दत से किरदार को निभाया है. लोग उनके इस किरदार को काफी पसंद कर रहे हैं। फिल्म के दुसरे किरदार संजय मिश्रा और आदित्य श्रीवास्तव ने भी अच्छा काम किया है। इस तरह नेटफ्लिक्स पर आई भक्षक एक बेहद जरूरी मुद्दे को सामने लाती है।

  • रेटिंग: 3.5/5 स्टार
  • ओटीटी: नेटफ्लिक्स
  • डायरेक्टर: पुलकित
  • कलाकार: भूमि पेडनेकर, संजय मिश्रा, साई ताम्हणकर, आदित्य श्रीवास्तव और सूर्या शर्मा

यह भी पढ़ें: सिर्फ एक महीने मिलता है यह फल, वजन घटाने और पाचन शक्ति को करता है मजबूत, कैंसर में भी कारगर

Join Job And News Update
WhatsAppTelegram
FacebookInstagram
YouTubeFor Google

RELATED ARTICLES
Radhe Tanisha Mishra
Radhe Tanisha Mishra
तनिशा मिश्रा Near News में एडिटर हैं और विभिन्न प्रकार के न्यूज जैसे लेटेस्ट खबर, टेलीकॉम, वेब सीरीज, करियर से सम्बंधित खबर लिखते हैं। ये लेटेस्ट खबर से परिचित रहना पसंद करते हैं। इन्हें [email protected] पर संपर्क किया जा सकता है।
Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it.
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

error: Copyright © 2022 All Rights Reserved.