Tuesday, September 24, 2024
HomeEntertainmentNew OTT Releases : इस सप्ताह ओटीटी पर रोमांचक सीरीज की भरमार,...

New OTT Releases : इस सप्ताह ओटीटी पर रोमांचक सीरीज की भरमार, आ रही ‘द नाइट मैनेजर’

New OTT Releases : यूट्यूबर भुवन बाम की वेब सीरीज 'ताजा खबर सीजन 1' को लोगों ने खूब पसंद किया था और अब 27 सितंबर को इसका दूसरा सीजन रिलीज होने वाला है.

New OTT Releases : अगर आप भी ओटीटी के फैन्स है तो आज का हमारा यह लेख आपके लिए है दरअसल इस हफ्ते ओटीटी (New OTT Releases) पर वैसी हॉलीवुड फिल्मों, सीरीज आने वाला है जिसका इंतजार फैन्स को लंबे समय से था.

इस हफ्ते आप रोमांचक फिल्मों और शोज़ से लेकर ओरिजिनल, डॉक्यूमेंट्री, लाइव स्पोर्ट्स और मजेदार फिल्में आपको देखने को मिलेगी. आज के अपने इस लेख में हम आप सभी को 23 सितम्बर से 29 सितंबर के बीच रिलीज (New OTT Releases) होनेवाली नई फिल्मों और सीरीज के बारे में बताएंगे.

यह भी पढ़ें….

जानें कौन सी सीरीज और फिल्म कब और कहां हो रही है रिलीज

लव, सितारा 27 सितंबर को होगी रिलीज

हम आपको बता दें कि, ‘लव सितारा’ डायरेक्ट ओटीटी पर रिलीज हो रही है और इसका निर्देशन वंदना कटारिया ने किया है. केरल की हरियाली से सजी शोभिता धूलिपाला और राजीव सिद्धार्थ की ‘लव सितारा’ फिल्म एक ऐसे परिवार की कहानी है जिसमें जबरदस्त ड्रामा, शादी में अशांति और कई सारे रहस्य शामिल हैं. शोभिता धुलिपाला ने फिल्म में सितारा की भूमिका निभाई है, जो शादी को लेकर सामाजिक उम्मीदों से जूझ रही एक सफल इंटीरियर डिजाइनर है.

27 सितम्बर को देखें ‘ताजा खबर सीजन 2’

हम आपको बताना चाहते हैं कि, यूट्यूबर भुवन बाम की वेब सीरीज ‘ताजा खबर सीजन 1’ को लोगों ने खूब पसंद किया था और अब 27 सितंबर को इसका दूसरा सीजन रिलीज होने वाला है. इसमें एक बार फिर भुवन बाम श्रिया पिलगांवकर के साथ अपने अभिनय का जलवा बिखेरेंगे.

24 सितम्बर को रिलीज होगी जाती है पेनेलोप सीरीज

The Penelope Series एक आधुनिक रोमांटिक और एक यंग लड़की की एक रहस्यमयी कहानी है. जो अपनी आधुनिक सुख-सुविधाओं से वॉशिंगटन के जंगलों को डिस्कवर करने के लिए मुंह मोड़ लेती है. वह अपने परिवार और समाज से पूरी तरह से कट कर

प्रकृति की अदम्य सुंदरता के बीच एक नए जीवन की शुरुआत करती है. अगर आप भी 8 सीरीज के इस मजेदार जंगलों के सफर को देखना चाहते हैं तो बस तैयार रहिए, क्योंकि ये 24 सितम्बर को रिलीज होने वाली है. इस सीरीज में आपको ऑस्टिन अब्राम्स, क्रिशा फेयरचाइल्ड और रेन्ज़ी फेली जैसे कई शानदार एक्टर्स नजर आएंगे.

25 सितम्बर को देखें ‘इनसाइड आउट 2’

‘inside out 2’ एक मोस्ट अवेटेड सीक्वल है. जिसका निर्देशन केल्सी मान ने किया है. राइली के दिमाग के अंदर इस बार इमोशनल वर्ल्ड में बहुत कुछ चल रहा है और इसकी गहराई में वो जाता दिख रहा है. इस बार कहानी उसके टीनेज लाइफ के उथल-पुथल के उपर दर्शाया गया है.

मिडनाइट फ़ैमिली (25 सितंबर)

Midnight Family स्पैनिश भाषा में बनी मेडिकल ड्रामा क्राइम डॉक्यूमेंट्री (Medical drama becomes crime documentary) है. इस कहानी में मेक्सिको सिटी के प्राइवेट एम्बुलेंस इंडस्ट्री की हाई ऑक्टेन इमोशनली चार्ज्ड दुनिया को दिखाता है. आपको बता दें यह Familia de Medianoche पर बेस्ड इस सीरीज़ है जिसमें तामायो फैमिली कै दिखाया गया है और

इस कहानी की लीड एक लड़की मेरीगाबी दिन में एक मेडिकल स्टूडेंट होती है लेकिन रात में अपने पिता रामोन और भाई-बहन मार्कस और जूलिटो के साथ शहर की सड़कों पर दौड़ती है और जिंदगी और मौत के खेल में शामिल होती है. इस 10-एपिसोड की सीरीज़ में आपको वीरता, बलिदान और उन्हें जोड़ने वाले जटिल रिश्तों की एक रोमांचक कहानी देखने को मिलेगी.

25 सितम्बर को रिलीज होगी ‘मिस्टर मैकमोहन’

हम आपको बताना चाहते हैं कि, ‘Mr. McMahon’ मोस्ट अवेटेड डॉक्यूमेंट्री सीरीज़ WWE के दिग्गज और कॉन्ट्रोवर्शल एक्स चेयरमैन और सीईओ विंस मैकमोहन के जीवन के उपर पर बेस्ड है. छह एपिसोड के इस सीरीज़ में उनके उथल-पुथल भरे करियर के बारे में बहुत कुछ बताया गया है.

‘Mr. McMahon’ में मैकमोहन के एक रीजनल रेसलिंग प्रमोटर से लेकर एक दिग्गज बनने तक की कहानी दर्शाती है, जिन्होंने WWE को एक रिवॉल्यूशन में बदल दिया. इस सिरीज़ में मैकमोहन, उनके परिवार के अलावा जॉन सीना, द रॉक, स्टोन कोल्ड, हल्क होगन, ट्रिपल एच जैसे रेसलर के 200 घंटे से अधिक के इंटरव्यू की क्लिप है.

बैंकॉक ब्रेकिंग: हैवेन एंड हेल (26 सितंबर)

Bangkok Breaking: Heaven and Hell में आप हाई-स्टेक एक्शन-थ्रिलर में बैंकॉक की सड़कों पर दिल की धड़कन बढ़ाने वाली कहानी को देख सकते हैं. ‘Bangkok Breaking: Heaven and Hell’ , एक इमर्जेंसी रेस्क्यू के उपर दर्शाया गया है, जिसमें वांचाई शहर के काफी खतरनाक अंडरवर्ल्ड के गिरोह में वो फंस जाता है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Tanisha Mishra
Tanisha Mishrahttps://nearnews.in/author/tanisha-com/
तनीषा मिश्रा nearnews.in में असिस्टेंट न्यूज एडिटर हैं। इन्हें पत्रकारिता के क्षेत्र में 5 साल से अधिक अनुभव हैं।इन्होंने पत्रकारिता की शुरुआत सरकारी नौकरी बिहार से की थी। अब करीब 3 साल से उभरती वेबसाइट nearnews.in में सेवा दे रहे हैं।
संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular