Friday, March 1, 2024
HomeNewsइस राज्य के CM का पोस्टर फाड़ना कुत्ते को पड़ा था भारी,...

इस राज्य के CM का पोस्टर फाड़ना कुत्ते को पड़ा था भारी, पुलिस ने कुत्ते पर दर्ज की थी FIR

Andhra Pradesh News: आज हम आप सभी को अपने इस लेख में एक अजीबोगरीब घटना के बारे बताएंगे, जो यक़ीनन आपको भी सोचने पर मजबूर कर देगा। बता दें कि, यह घटना अप्रैल 2023 में आंध्रप्रदेश की है, जिसमें एक बेजुबान कुत्ते द्वारा पोस्टर फाड़ने पर पुलिस में FIR दर्ज कराई गई है। आंध्र प्रदेश के इस अजीबोगरीब मामला आपको भी यक़ीनन चौका कर रख देगा। क्योंकि, एक बेजुबान कुत्ते को पोस्टर फाड़ना भारी पड़ गया था।

सरकारी नौकरी Whatsapp ग्रुप में जुड़े
यहां क्लिक करें

इसमें हैरान कर देने वाली बात ये है कि, आंध्रप्रदेश के CM वाई.एस. जगन मोहन रेड्डी के एक पोस्टर को एक कुत्ते ने फाड़ दिया। जिसके बाद बेजुबान कुत्ते के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है। हम आप सभी को बता दें की, एक घर की दीवार पर सीएम के पोस्टर को कुत्ते द्वारा फाड़ने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा, जिसके पश्चात् विजयवाड़ा में महिलाओं के एक समूह ने पुलिस में कुत्ते के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

हम आप सभी को बता दें की, तेलुगु देशम पार्टी (TDP) की कार्यकर्ता दसारी उदयश्री ने व्यंग्यात्मक तरह से पुलिस में मुकदमा दर्ज करवाया है। जिस दौरान पहले उन्होंने कुछ महिलाओं के साथ की मांग की, जिसके पश्चात सीएम का अपमान करने के लिए कुत्ते के खिलाफ कार्रवाई की दर्ज कराई जाए। शिकायत कर्ता का कहना है कि, जगन मोहन रेड्डी के लिए उनके मन में अधिक सम्मान है परंतु उन्होंने यह भी कहा कि ऐसे प्रतिष्ठित नेता का अपमान करने वाले कुत्ते द्वारा राज्य के 6 करोड़ लोगों को चोट पहुंचाई है।

यह भी पढ़े: लड़की ने BPSC टीचर को उठवाकर की पकड़ौआ शादी, शिक्षक बोला- मैंने मांग नहीं भरी… तो शादी कैसे…?

यहां तक कि, शिकायत कर्ता ने दावा किया है कि, आंध्र प्रदेश में एक कुत्ता ने उनका अपमान कर रहा है। और गौरतलब है कि पोस्टर मुख्यमंत्री के कार्यक्रम  ‘जगन्नान मां भविष्यथू’ को लेकर था जिसका अर्थ होता है कि जगन अन्ना हमारा भविष्य हैं। उदयश्री ने बताया कि, “हमने पुलिस से कुत्ते को गिरफ्तार करने की अपील की है, जिन्होंने हमारे राज्य के सीएम का अपमान किया है।”

हम आप सभी को बता दें कि, एक कुत्ते द्वारा जगन मोहन रेड्डी की तस्वीर वाले स्टिकर को फाड़ने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। बता दें को, सत्तारूढ़ वाईएसआर कांग्रेस पार्टी (YSRCP) के माध्यम से जगन्नाथ मां भविष्यथू यानी जगन अन्ना हमारा भविष्य के नारे वाला एक स्टिकर को घर पर चिपकाया गया था। जिसे एक कुत्ते ने फाड़ दिया और जिसका वीडियो सोशल अकाउंट पर कई TDP समर्थकों ने अपलोड किया था।

Join Job And News Update
WhatsAppTelegram
FacebookInstagram
YouTubeFor Google

RELATED ARTICLES
Radhe Nika Chauhan
Radhe Nika Chauhan
निका चौहान Near News में एडिटर हैं और विभिन्न प्रकार के न्यूज जैसे टेक, इंटरटेनमेंट, व वायरल खबर से सम्बंधित न्यूज लिखते हैं। ये वायरल खबर से परिचित रहना पसंद करते हैं। इन्हें [email protected] पर संपर्क किया जा सकता है।
Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it.
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

error: Copyright © 2022 All Rights Reserved.