Sunday, February 5, 2023

मुजफ्फरपुर में चार बच्चों का पिता प्रेमिका संग शादी करने पहुंचा कोर्ट, पत्नी ने कॉलर पकड़ पीटा

Muzaffarpur Love Angle: अपनी प्रेमिका से शादी करने को कोर्ट पहुंचे चार बच्चों के पिता को उनकी पत्नी ने कॉलर पकड़ कर पिटाई कर दी. यह घटना गुरुवार दोपहर का है.

इस दौरान मुजफ्फरपुर समाहरणालय परिसर में एक घंटे तक हाईवोल्टेज ड्रामा चलती रही है. अपने पति को घसीट कर पत्नी थाने ले जा रही थी, जबकि उसका पति जाने से इनकार कर रहा था.

हंगामा बढ़ने के बाद नगर थाने की पुलिस जब मौके पर पहुंची, तो उसकी प्रेमिका चुपके से फरार हो गई. पुलिस ने दोनों पति-पत्नी को अपने जीप में बैठाकर थाने ले आई.

देर शाम अपनी पत्नी से पति ने थाने पर माफी मांगा, तब जाकर पुलिस ने उसे पीआर बांड पर छोड़ दिया.

मामले को लेकर औराई थानाक्षेत्र के रतवाड़ा गांव निवासी नफीसा खातून ने बताई कि उसके पति मो. मुस्ताक एक साल पहले कोरलहिया इलाके में रहनेवाली चार बच्चों की मां के साथ फरार हो गया था. एक साल तक दोनों दूसरे राज्य में रहा.

यह भी पढ़े :  HDFC Personal Loan Apply Online 2023 : मिनटों मे मिलेगा 50000 से 40 लाख तक का पर्सनल लोन, जानें एलिजिबिलिटी व प्रोसेस

गुरुवार को अपनी प्रेमिका के साथ दोनो शादी करने कोर्ट पहुंचे थे. इसकी जानकारी होने पर वह(पत्नी) भी अपने मां और भाई के साथ कोर्ट जा रही थी.

समाहरणालय गेट पर ही उसका पति और उसकी प्रेमिका पकड़ा गया. पत्नी अपने पति को पकड़ कर थाने ले जा रही थी. तभी इसी बीच मौक़ा देख उसकी प्रेमिका भाग निकली.

थानेदार ओमप्रकाश ने बताया कि उसने अपने पति के खिलाफ FIR करवाने से मना कर दिया हैं.

बाद में आपसी समझौता कराने के बाद आरोपित को पीआर बांड पर मुक्त कर दिया गया हैं. सोर्स : प्रभात खबर

Related Articles

Stay Connected

52,251FansLike
3,026FollowersFollow
2,201SubscribersSubscribe

Business

NAUKRI

ASTROLOGY

error: Copyright © 2022 All Rights Reserved.