Tuesday, January 31, 2023

बीआरए बिहार यूनिवर्सिटी में फिर से हुआ हंगामा, बुलानी पड़ी पुलिस

BRA Bihar University में बुधवार को से पेंडिंग रिजल्ट को सुधार को लेकर छात्रों ने फिर से हंगामा किया. छात्रों का कहना हैं कि वो दो महीनों से रिजल्ट सुधार के लिए यूनिवर्सिटी दौड़ रहे हैं.

आखिर हमारी परेशानी कब दूर होगी. इस दौरान हंगामे को शांत कराने पहुंचे BRABU के प्रॉक्टर डॉ. राकेश कुमार सिंह से भी छात्रों ने बहस किया.

छात्र करें भी तो क्या दो महीनों से विवि का चक्कर काट रहें हैं लेकिन रिजल्ट में अभीतक सुधार नही हुआ, इस हंगामे को शांत कड़ाने के लिए विवि थाने की पुलिस बुलाना पड़ा.

पुलिस आने के बाद छात्र शांत हुए. बुधवार से यूनिवर्सिटी के मुख्यद्वार पर ही आवेदनों को जमा करने के लिए काउंटर खोले गए है, लेकिन कुछ छात्र सीधे परीक्षा विभाग के पास पहुंच गये.

गेट बंद करने पर वे हंगामा करने लगे. ये छात्र दूसरे जिलों से आये थे जो कि काफी दिनों से विवि का चक्कर काट रहें हैं.

यह भी पढ़े :  Muzaffarpur Naukri 2023 : अमीन सहित इन पदों पर निकली वैकेंसी, आवेदन की प्रक्रिया शुरू, जाने पात्रता और सैलरी

छात्रों का कहना था कि वे लोग बेतिया और मोतिहारी से आते हैं कई कई बार कॉलेज से लेकर यूनिवर्सिटी तक आवेदन जमा किया लेकिन अबतक सुधार नहीं हुआ हैं.

आने – जाने के आर्थिक नुकसान के साथ-साथ दिनभर का समय भी बर्बाद हो रहा हैं. छात्रों द्वारा किये जा रहें हंगामे की जानकारी मिलने पर प्रॉक्टर उन्हें शांत कराने पहुंचे. इस दौरान छात्रों ने उनसे बहस शुरू कर दी.

मामला शांत न होता देख पुलिस बुलानी पड़ी. प्रॉक्टर ने बताया कि सभी छात्रों का आवेदन जमा करवाया गया है. जल्द ही उनकी समस्याओं का समाधान कर दिया जाएगा.

उन्होंने कहा कि समस्याओं के समाधान के लिए काउंटर खुल गया हैं. निर्धारित समय में सभी आवेदनों को निपटाने का प्रयास किया जा रहा हैं.

इस संबंध में छात्रों ने बताया कि दो-दो महीनों से विवि का चक्कर काट रहें हैं कई बार आवेदन जमा कर चुके हैं लेकिन सुधार के नाम पर अभीतक कुछ नहीं हुआ,

यह भी पढ़े :  SAIL Recruitment 2023 : स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया में इन पदों पर नौकरी का मौका, 8 फरवरी तक करें आवेदन, जाने क्या मांगी गई है योग्यता

जिसने भी दलाल को पैसा देकर सुधार करवाया उन सबों का सुधार हो गया लेकिन हमलोग आज भी यूनिवर्सिटी का चक्कर काट रहें हैं, कोरोना महामारी की वजह से आर्थिक स्थिति पहले ही खराब हैं ऊपर से आने जाने का एक्स्ट्रा खर्च भी वहन करना पर रहा हैं.

Related Articles

Stay Connected

52,251FansLike
3,026FollowersFollow
2,201SubscribersSubscribe

Business

NAUKRI

ASTROLOGY

error: Copyright © 2022 All Rights Reserved.