Sunday, January 29, 2023

धमकी 1 हजार, 5 हजार में कुटाई तो 55 में मर्डर करने का गुंडई का रेट लिस्ट का व‍िज्ञापन वायरल, देख लोग हैरान

Viral Facebook Post: फेसबुक पर आपने ना जाने कितने ही तरह के पोस्ट देखते होंगे. लोग पर्सनल फोटोज, कमेंट्स शेयर करते हैं. विज्ञापन भी देते/देखते हैं.

पर क्या आपने कभी ऐसा कोई विज्ञापन देखा है जिसमें धमकी, कुटाई और यहां तक कि मर्डर करने का रेट्स बताया गया हों. जी हां, ऐसा ही एक विज्ञापन इन दिनों काफी वायरल हो रहा है.

यह विज्ञापन मुजफ्फरनगर के एक लड़के ने अपने फेसबुक पर पोस्ट किया है. यही नहीं, लड़के ने हाथों में पिस्टल थामे अपनी फोटो भी शेयर किया है. इस लड़के ने खुद को ‘डेविल ग्रुप’ का सदस्य बताया हैं

विज्ञापन में नीचे नोट में लिखा है- हमारे यहां तसल्ली बख्स कारवाही होती है. जमीन कब्जे के मसले भी हल करते हैं.

यह विज्ञापन काफी विवाद में हैं, लोग इसे देख काफी हैरान हैं कि युवा किस ओर जा रहा हैं. इस विज्ञापन में बकायदा अपराधों की रेट ल‍िस्‍ट भी जारी किया गया हैं.

यह भी पढ़े :  Bihar Post Office Job 2023 : बिहार पोस्ट ऑफिस में 1461 पदों पर निकली GDS की बंपर वैकेंसी, 10वीं पास करें आवेदन, जाने सैलरी कितनी?

इस विज्ञापन में लिखा हुआ है की, 1 हजार रुपए में धमकी, 5 हजार में कुटाई, 10 हजार रुपये में घायल और 55 हजार रुपए में मर्डर का रेट तय किया हुआ है.

इस विज्ञापन के वायरल होने के बाद अब पुलिस महकमें में हड़कंप है, इस विज्ञापन की जांच शुरू कर दी गई है.

जानकारी के अनुसार, पुलिस ने इस पोस्ट डालने वाले युवक का पता लगा लिया जिसकी पहचान चौकडा गांव निवासी के युवक के रूप में हुई है. स्थानीय पुलिस इस मामले की जांच कर रहा है.

फोटो में दिखने वाला एक युवक पीआरडी जवान का पुत्र बताया गया है उसकी भी जांच की जा रही है.

Related Articles

Stay Connected

52,251FansLike
3,026FollowersFollow
2,201SubscribersSubscribe

Business

NAUKRI

ASTROLOGY

error: Copyright © 2022 All Rights Reserved.