Monday, February 6, 2023

RRB NTPC रिजेक्टेड लिस्ट यहां से होगा चेक, 3,942 एप्लीकेशन किया गया रिजेक्ट, यहां पढ़ें पूरी खबर

RRB की NTPC (Non Technical Popular Category) परीक्षा के लिए RRB Allahabad में पिछले साल किए गए 18 लाख से अधिक आवेदनों में अलग-अलग कारणों से 3,942 अभ्यर्थियों के आवेदन को Reject कर दिये गए हैं।

RRB Allahabad ने आवेदनों की Scrutiny के बाद Reject किया है। अभ्यर्थी 21 सितंबर से RRB Allahabad की साइट पर अपने “Application Status” देख सकते हैं।

RRB NTPC Reject List : Available Soon

RRB Allahabad के Chairman आरए जमाली ने बताया कि आवेदनों की Scrutiny हो चुकी है। पहले एक बार इसकी सूचना अभ्यर्थियों को दी गई थी। परीक्षा की कवायद शुरू हुई है। इसलिए एकबार फिर अभ्यर्थियों को उनके “Application Status” दिखाया जाएगा।

Chairman के मुताबिक मिली जानकारी के अनुसार, Reject होने वाले आवेदनों में फोटो, हस्ताक्षर आदि की गड़बड़ी मिली है। Reject हो चुके आवेदनों को संशोधित करने का मौका नहीं दिया जाएगा।

आपको बता दें कि R.R.B. Level-1 (Group- D) और आइसोलेटेड एंड मिनिस्ट्रियल पदों की परीक्षा से पहले NTPC की परीक्षा होगी।

यह भी पढ़े :  Bihar Police Vacancy 2023 : बिहार पुलिस में हवलदार सहित 7808 पदों पर बंपर बहाली, नोटिफिकेशन जल्द, पढ़ें पूरी खबर

फरवरी 2019 में Railway ने Non Technical Popular Category (NTPC) में ग्रेजुएट (Graduate) और अंडर ग्रेजुएट (Under Graduate) पदों पर 35,277 Vacancy निकाली थी।

इसमें Junior Clerk, Account Clerk Cum Typist, Junior time keeper, Trainee clerk, ticket clerk, Traffic assistant और Goods Guards जैसे कई पद शामिल हैं।

Related Articles

Stay Connected

52,251FansLike
3,026FollowersFollow
2,201SubscribersSubscribe

Business

NAUKRI

ASTROLOGY

error: Copyright © 2022 All Rights Reserved.