Thursday, February 9, 2023

पति की आशिकी को पत्नी ने इस तरह से उतारा, सड़क पर दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

शादीशुदा होने के वाबजूद किसी पराए युवती से आशिकी एक युवक को मंहगा पड़ गया. पत्नी ने पति की प्रेमिका के घर रंगे हाथों पकड़ लिया.

फिर क्या था पत्नी ने चंडी का रुप धारण कर पति को सड़क पर दौड़ा-दौड़ाकर पिटी. यह मामला यूपी के पीलीभीत का हैं.

दरअसल यह मामला यूपी के पीलीभीत का जहां पर एक युवक अपनी प्रेमिका से मिलने गया था तो पत्नी पीछा कर उसके फ्लैट पर पहुंच गई और अपने पति को रंगेहाथों पकड़ लिया.

जिसके बाद पत्नी ने उस फ्लैट से निकालकर सड़क पर दौरा दौरा कट पीटने लगी. किसी ने इसका वीडियो बना कर जो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

थाना कोतवाली क्षेत्र के सिविल लाइन नॉर्थ कॉलोनी की यह घटना हैं. जहाँ से शुक्रवार की रात को सोशल मीडिया पर एक Video Viral हुआ है. जिसमें सरेराह एक महिला अपने पति की जमकर पिटाई कर दी.

वहीं, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता से मिली शिकायत के आधार पर अपनी पड़ताल शुरू कर दी हैं. Media Reports के अनुसार, बीते कई दिनों से महिला का पति पीलीभीत में तैनात अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पर आया जाया करता था,

यह भी पढ़े :  LIC Recruitment 2023 : भारतीय जीवन बीमा निगम में ऑफिसर पदों पर 9000 से ज्यादा वैकेंसी, स्नातक पास करें आवेदन, 90 हजार तक सैलरी

पत्नी को इस प्रकरण का शक पहले से ही था, शुक्रवार को अपने पति का पीछा करते हुए पत्नी पीलीभीत आ पहुंची और अपने आरोपी पति को रंगेहाथों पकड़ लिया जिसके बाद प्रेमिका के फ्लैट से निकाल कर अपने पति को सरेराह जमकर धुनाई कर दी.

महिला ने बताया कि लखनऊ में अधिवक्ता अमोघ मिश्रा से 10 वर्ष पहले उसकी शादी हुई थी , जो उसे आए दिन मारपीट कर घर से निकाल जान से मारने की धमकी दिया करता था.

इसके बाद पीड़िता पत्नी दो-तीन दिनों पहले पीलीभीत में अपने मायके मां के पास आ गई. तब उसे पता चला कि पीलीभीत में ही APO के पद पर तैनात अधिकारी के घर पर उसका पति हर रोज आकर ठहरता है

और साथ ही उसके साथ रहने भी लगा है. जिसके बाद शुक्रवार को अपने पति को उसके प्रेमिका के घर से रंगे हाथों पकड़ी और जमकर पिटाई कर दी.

Related Articles

Stay Connected

52,251FansLike
3,026FollowersFollow
2,201SubscribersSubscribe

Business

NAUKRI

ASTROLOGY

error: Copyright © 2022 All Rights Reserved.