Wednesday, January 25, 2023

मुजफ्फरपुर में भीषण डकैती, 16 साल की नाबालिग लड़की को भी उठा ले गए डकैत

MUZAFFARPUR: पुलिस के रवैये से अपराधियों के हौसले बुलंद है. अपराधी लगातार पुलिस को चैलेंज करते हुए वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला सदर थाना क्षेत्र के दिघरा रामपुरशाह गांव का है।


जहां पर गुरुवार की रात को करीब एक बजे अपराधियो ने संभु पांडेय के घर मे हथियार के बल पर डकैती की और फिर संभु पांडेय के 16 साल की बेटी का अपहरण कर लिया।

युवती को डकैतों ने अपने साथ ले गया, जिसके बाद से पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी. परिजनों ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी, लेकिन गांव वालों का आरोप है कीं इसके बाद भी पुलिस नहीं सुनी।


पुलिस की इस लचर व्यवस्था से नाराज ग्रामीणों ने मुज़फ़्फ़रपुर-समस्तीपुर मेन मार्ग को जाम कर दिया. दो घंटे तक ग्रामीन सड़क पर ही बैठे रहे. जिसके बाद गाड़ियों की लंबी लंबी जाम लग गयी।

मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारियों समेत कई थानों की पुलिस दल बल के साथ मौके पर पहुंच लोगों को समझाने में जुट गयी।

यह भी पढ़े :  Sarkari Naukri 2023 : 10वीं पास युवाओं को CISF में ड्राइवर बनने का सुनहरा मौका, आज से आवेदन प्रक्रिया शुरू, 69100 मिलेगी सैलरी

घटना के बारे में गृहस्वामी संभु पांडेय ने बताया कि कल रात 5 नकाबपोश हथियार से लैस डकैतों ने डकैती कर घटना को अंजाम दिया है.

डकैती की घटना को अंजाम देने के बाद उनकी 16 साल की बेटी को भी अगवा कर लिया है. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस इसकी जांच में जुट गई है।

Input :1stबिहार

Related Articles

Stay Connected

52,251FansLike
3,026FollowersFollow
2,201SubscribersSubscribe

Business

NAUKRI

ASTROLOGY

error: Copyright © 2022 All Rights Reserved.