Tuesday, January 31, 2023

Muzaffarpur Lockdown News: आज से चलेंगी बसें, पहले की तरह खुलेंगे दुकान-बाजार

Muzaffarpur Lockdown News: जिले में सोमवार से बसों का परिचालन होगा और दुकानें भी अपने समय पर खुलेगा व बंद होगा। इस बारे में जिला प्रशासन मुज़फ्फरपुर की ओर से रविवार देर रात आदेश जारी कर दिया गया है।

इस आदेश के अनुसार 16 अगस्त तक रहे लॉकडाउन की समय सीमा समाप्त हो गई है। 17 अगस्त आज से जिले में बसों का परिचालन होगा, सभी तरह की दुकान अपने निर्धारित समया के अनुसार खुलेगा, मतलब मुजफ्फरपुर में अब शनिवार और रविवार को भी अन्य दिनों की तरह सभी दुकानें खुलेंगी

जिला प्रशासन के तरफ से सभी तरह के प्रतिबंध को हटा लिया गया है। DM डॉ.चंद्रशेखर सिंह ने बताया किस जिले में सभी प्रकार की गतिविधियां पहले की तरह ही चलेगा रात्रि ले लगने वाले कर्फ्यू को भी हटा लिया गया है।

जिला प्रशासन द्वारा जारी आदेशनुसार कुछ सेक्टरों में प्रतिबंध 31 अगस्त तक जारी रहेगा।

31 अगस्त तक प्रतिबंधित सेक्टर के अंतर्गत – स्कूल, कॉलेज, सामाजिक, राजनीतिक, धार्मिक, व सांस्कृतिक कार्यक्रम नहीं किए जा सकेंगे सिनेमा हॉल, स्वीमिंग पुल, पार्क, थिएटर व ऑडिटोरियम इस दरमियान बंद ही रहेंगे।

यह भी पढ़े :  BPNL Bharti 2023 : भारतीय पशुपालन निगम ने निकाली 2826 पदों पर भर्ती, 10वीं-12वीं पास करें आवेदन, जानें सैलरी और अंतिम तिथि

कंटेनमेंट जोन में जारी रहेगी सख्ती

DM डॉ चन्द्रसेखर सिंह ने बताया कि 31 अगस्त तक सभी कंटेनमेंट जोन में सख्ती जारी रहेगा। इस दरमियान कंटेनमेंट जोन में सिर्फ आवश्यक कार्यो के लिए ही आवाजाही होगी। बाकी सामान गतिविधियां पहले की तरह प्रतिबंधित रहेंगी।

Bihar Lockdown: बिहार में लॉकडाउन खत्म? दुकान खोलने के समय में पूरी छूट, नाइट कर्फ्यू रहेगा जारी…

अनलॉक

👉 जिला प्रशासन द्वारा सामान्य गतिविधियों से हटाया गया प्रतिबंध, जिले में सभी तरह की गतिविधि पहले की तरह होगा।

👉 सभी तरह की दुकानें पहले की तरह खुलेंगी व बंद होंगी।

Related Articles

Stay Connected

52,251FansLike
3,026FollowersFollow
2,201SubscribersSubscribe

Business

NAUKRI

ASTROLOGY

error: Copyright © 2022 All Rights Reserved.