Sunday, September 26, 2021

पटना पुलिस की जांच से बौखलाई मुंबई पुलिस, IPS विनय तिवारी को जबरन किया क्वारंटीन

Patna : सुशांत सिंह रा’जपूत आत्महत्या केस की जांच कर रहे IPS अ’धिकारी विनय तिवारी को BMC ने ज’बरन क्वारंटीन कर दिया है। इसकी जा’नकारी बिहार पुलिस के डी’जीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने फे’सबुक पोस्ट के मा’ध्यम से दी है।

बिहार पु’लिस के तेजतर्रार IPS अधिकारी विनय ति’वारी ने मुम्बई प’हुंचते ही कहा था कि उ’नकी टीम एक सप्ताह से मु’म्बई में है और जांच को सही दिशा में आगे ले जा रही है।

DGP गुप्तेश्वर पाण्डेय का फेसबुक पोस्ट


बता दें कि बिहार पु’लिस की टीम पि’छले एक हफ्ते से मुं’बई में सुशांत मा’मले की जांच कर रही थी। IPS वि’नय तिवारी टीम को लीड करने के लिए र’विवार को मुंबई पहुंचे और गो’रेगांव में किसी निजी गेस्ट हा’उस में रुके हुए थे। उन्हें मुं’बई पुलिस के तरफ से IPS मेस में आ’वास नहीं दिया गया।

र’विवार देर शाम उनके पास BMC की टीम प’हुंची और दूसरे राज्य से आने के का’रण का हवाला देते हुए 14 दिनों के लिए क्वारंटीन कर दिया। यानी, आ’ईपीएस अधिकारी विनय ति’वारी 14 दिनों तक किसी से नहीं मिल स’कते हैं औऱ एक कमरे में ही बंद र’हेंगे।

मुंबई पु’लिस अपनी इस हड़कत को को’रोना महामारी के काल में क्वारंटीन की संज्ञा दी रही है, ले’किन स्पष्ट भाषा में इसे न’जरबंद करना कहेंगे। पूर्व में भी मुं’बई पुलिस ने बिहार पु’लिस की टीम के साथ कै’दियों जैसा व्यवहार किया था। मी’डिया में जिसकी काफी कि’रकिरी भी हुई थी।

Related Articles

Stay Connected

34,988FansLike
2,522FollowersFollow
1,121SubscribersSubscribe

Business

NAUKRI

ASTROLOGY

error: Copyright © 2021 All Rights Reserved.