Sunday, February 5, 2023

Mirzapur 2: ‘गुड़ु भइया’ संग ‘गोलू गुप्ता ने उठाई बंदूक, अब होगा मिर्जापुर में कांड

Amazon Prime Video की अपकमिंग Web Series Mirzapur 2 लगातार एक के बाद एक पोस्टर जारी कर रहा हैं. इसके जरिए ऑडियंस बनाने की पूरी कोशिश जारी हैैं.

अब एक और नया पोस्टर मिर्जापुर 2 का जारी कर दिया गया है. इस पोस्टर को देखकर Mirzapur 2 के फैंस को धमाकेदार सीज़न देखने को मिलने वाली हैं. क्योंकि इस नए पोस्टर में ‘गुड्डू भैया’ के संग ‘गोलू गुप्ता ने भी उठा ली हैं बंदूक.

ऑफ़िशियल पेज पर जारी किए गए मिर्जापुर के पोस्टर में दो मुख्य किरदारों का नया लुक जारी किया गया हैं. गुड़ु भइया का किरदार निभा रहे ‘अली फज़ल’ दोनों हाथों में बंदूक लिए ‘त्रिपाठी निवास’ के सामने खड़े दिख रहे हैं.

वहीं, उनके बगल में खड़ी गोलू गुप्ता का किरदार निभा रही श्वेता त्रिपाठी के हाथों में भी बंदूक दिख रही हैं.Mirzapur ने इस पोस्टर को जारी करते कैप्शन में लिखा – बस एक ही उद्देश्य है. बताओ क्या?

यह भी पढ़े :  BSF Recruitment 2023 : कॉन्स्टेबल / ट्रेड्समैन के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन शुरू, 10वीं, 12वीं पास करें अप्लाई, मिलेगी इतनी सैलरी

Mirzapur के पहले सीज़न के आखिरी सीरीज में मुन्ना त्रिपाठी ने गुड्डू भइया के भाई बब्लू पंडित और उनकी प्रेमिका स्वीटी गुप्ता को गोली मार दिया था.-

इसके बाद गुड़ु पंडित घायल अवस्था मे वहां से भाग जाता हैं. अब उसे इन सबका बदला लेना हैं. वहीं, मरने वाली स्वीटी गुप्ता बहन हैं गोलू गुप्ता की इसीलिए पोस्टर में गोलू गुप्ता भी कांड करने के लिए उठा चुकी हैं बंदूक.

Web Series Mirzapur 2 अक्टूबर महीने के 23 अक्टूबर तारीख को रिलीज़ हो रहा है. अमेज़न प्राइम वीडियो की इस सीरीज़ में पंकज त्रिपाठी, अली फज़ल, दिव्येंदु शर्मा, श्वेता त्रिपाठी और रसिका दुग्गल मुख्य भूमिका में नजर आ रही हैं.

https://www.instagram.com/p/CFy7wlTBS3u/?igshid=48rz9877csxd

इनके अलावें विजय वर्मा, अंजुम शर्मा, अमित स्याल, शीबा चड्ढा और राजेश तैलंग जैसे एक्टर्स अहम भूमिका में हैं. दर्शकों को तो बस अब इसके ट्रेलर का इंतजार है.

Related Articles

Stay Connected

52,251FansLike
3,026FollowersFollow
2,201SubscribersSubscribe

Business

NAUKRI

ASTROLOGY

error: Copyright © 2022 All Rights Reserved.