Tuesday, June 6, 2023

BMC ने कंगना रनौत के ऑफिस को तोड़ा, एक्ट्रेस ने BMC को बताया बाबर की सेना

SHARE

MUMBAI: इस वक्त की एक बड़ी खबर मुंबई से आ रहा है। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की ऑफिस को BMC ने तोड़ना शुरु कर दिया हैं बताया जा रहा है कि यह शिवसेना और महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ पंगा लेने लेने का परिणाम हैं।

वहिं BMC ने कंगना रनौत के ऑफिस को अवैध बताया। भारी संख्या में Mumbai Police के जवान और साथ ही BMC के कर्मचारी कंगना रनौतके ऑफिस पहुंचे हुए हैं। ऑफिस तोरे जा रहें है। तोड़ने के लिए JCB का इस्तेमाल किये जा रहें हैं।

कंगना बोली – बाबर की सेना है बीएमसी

इस कार्रवाई पर कंगना रनौत ने कहा कि ”मणिकर्णिका फ़िल्म में पहली फ़िल्म अयोध्या की घोषणा हुई, यह मेरे लिए सिर्फ एक इमारत नहीं राम मंदिर ही है, आज वहां बाबर आया हैं, आज इतिहास फिर खुद को दोहराएगा, राम मंदिर फिर टूटेगा मगर याद रख बाबर, यह मंदिर फिर बनेगा यह मंदिर फिर से बनेगा, जय श्री राम , जय श्री राम , जय श्री राम.”

यह भी पढ़े :  BRABU B.Ed. Result : चार वर्षीय बीएड का रिजल्ट जारी, इतने छात्रों ने पास की परीक्षा, फटाफट ऐसे करें चेक

कंगना को दिया था नोटिस

Bollywood Actress कंगना रनौत की Office पर BMC ने छापेमारी किया था। कंगना के इस ऑफिस को BMC ने अवैध बताया था। BMC ने पहले ही कह दिया था कि अगर कोई निर्माण कार्य हुआ तो इस ऑफिस को गिरा दिए जाएंगे।

BMC ने कंगना के इस ऑफिस को अवैध बताते हुए नोटिस जारी किया था। नोटिस को ऑफिस के बाहर चिपकाया गया था।

48 करोड़ रुपए की लागत से बना है ऑफिस

बता दें कि कंगना रनौत ने मुंबई में अपना ऑफिस बनवाई है। यह ऑफिस मुंबई के पाली हिल स्थित बंगलो नंबर 5 का री-कंस्ट्रक्शन कर बनाया गया था। इसे वर्क Studio में बदला गया था।

कंगना रनौत को इस ऑफिस को बनवाने में करीब 48 करोड़ रुपए खर्च आये थे। बता दें कि कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच जुबानी लड़ाई थाने तक पहुंच चुकी है।

यह भी पढ़े :  PNB Recruitment 2023 : पंजाब नेशनल बैंक में नौकरी पाने का बेहतरीन अवसर, जल्द करें आवेदन, 63000 मिलेगी सैलरी

शिवसेना के आईटी सेल ने ठाणे के श्रीनगर पुलिस स्टेशन में कंगना रनौत के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाया हैं। कंगना पर मुंबई की तुलना पीओके से करने का आरोप लगाया गया।

Related Articles

Stay Connected

52,251FansLike
3,026FollowersFollow
27,905SubscribersSubscribe

Business

NAUKRI

ASTROLOGY