Monday, February 6, 2023

खुलेंगे होटल और लॉज, चलेगी यह 40 स्पेशल ट्रेनें

JEE, NEET और NDA सहित दूसरी प्रतियोगी परीक्षाओं के आयोजन को लेकर सरकारी स्तर पर पुख्ता तैयारियां की जा रही है. ताकि परीक्षा में शामिल होने वाले परीक्षार्थियों को किसी प्रकार की परेशानी नहीं हो.

इसी वजह से मंगलवार को पटना के Divisional Commissioner संजय कुमार अग्रवाल और रेंज आईजी संजय सिंह ने एक रिव्यू मीटिंग की. जिसमें DM कुमार रवि, SSP उपेंद्र कुमार शर्मा, ट्रैफिक SP अमरकेश दारपीनेनी और SDM शामिल थे.

दूसरे जिलों से पटना आकर परीक्षा देने वाले परीक्षार्थियों को ठहरने में परेशानी नहीं हो, इसके लिए राजधानी के हर थाना स्तर पर लॉज और होटल को खुलवाने का आदेश Divisional Commissioner की तरफ से दिया गया है.

ठहरने और परीक्षा देने के दौरान हर किसी को COVID—19 के प्रावधानों का पालन करना होगा. मीटिंग के दौरान मेडिकल, ट्रांसपोर्टेशन, एकोमोडेशन एवं सिक्योरिटी प्वाइंट पर एक—एक करके डिटेल से चर्चा की गई.

परीक्षा के दौरान शहर की सड़कों पर जाम की स्थिति न हो, इसके लिए Traffic SP को लगातार मॉनिटरिंग करते रहने का आदेश दिया गया है. सभी परीक्षा केंद्रों पर लगातार सेनेटाइजेशन करने का निर्देश भी Divisional Commissioner की तरफ से दिया गया है।

यह भी पढ़े :  UPI Registration : डेबिट या ATM कार्ड नहीं अब आधार कार्ड से ऐसे सेट करें UPI PIN, जानिए क्या है सही तरीका…?

यहां देखें, कल से चलेंगी 20 जोड़ी स्पेशल लोकल ट्रेनें

Related Articles

Stay Connected

52,251FansLike
3,026FollowersFollow
2,201SubscribersSubscribe

Business

NAUKRI

ASTROLOGY

error: Copyright © 2022 All Rights Reserved.