Monday, February 6, 2023

अजब प्रेम की गजब कहानी: प्रेमी ने शादी से किया इनकार तो प्रेमिका ने प्रेमी के घर पर दिया धरना

अगर किसी चीज़ को दिल से चाहो तो सारी कायनात उसे तुम से मिलाने में लग जाती हैं. इस कहावत को सच कर दिखाया हैं उत्तराखंड की ययूएस नगर की एक प्रेमिका ने.

प्रेमी ने पहले शादी से इंकार कर दिया, तो प्रेमिका प्रेमी के गांव पहुंच कर उसने प्रेमी के घर के सामने धरना देना शुरू कर दिया. जिसके बाद प्रेमिका की मांग मान ली गई और दोनों पक्षों की मंजूरी से प्रेमी युगल का विवाह करा दिया गया.

बता दें की यह वाक्या यूएसनगर के जसपुर में घटी हैं, जब प्रेमी ने विवाह के बंधन में बंधने से अपनी प्रेमिका को मना कर दिया तो इससे नाराज प्रेमिका ने धरना शुरू कर दिया.

प्रेमिका ने प्रेमी के गांव जाकर उसके घर के ठीक सामने यह प्रदर्शन किया. जिसे देखकर युवक के परिजन एकदम से भौचक्क रह गए और इसकी सूचना परिजनों ने पुलिस को दी.

मौके पर पुलिस पहुंच कर बड़ी मशक्कत के बाद दोनों पक्षों के मध्य समझौता कराया. वहीं शादी की जिद पर अड़ी प्रेमिका का धरना सफल रहा.

यह भी पढ़े :  HDFC Personal Loan Apply Online 2023 : मिनटों मे मिलेगा 50000 से 40 लाख तक का पर्सनल लोन, जानें एलिजिबिलिटी व प्रोसेस

बता दें कि प्रेमी के घर के सामने धरना देने वाली प्रेमिका रेहमापुर जसपुर ग्राम निवासी हैं. जिसका लंबे समय से ग्राम नन्नूवाला ठाकुरद्वार के निवासी एक युवक से दोस्ती थी.

देखते ही देखते उन दोनों की यह दोस्ती प्यार में बदल गई. जिसके बाद प्रेमिका ने शादी की बात करी तो प्रेमी ने शादी करने से साफ इंकार कर दिया.

प्रेमी के इंकार करने के बाद युवती प्रेमी के निवास स्थान पर पहुंच गई और महात्मा गांधी के रास्ते को अपनाकर धरना देने का फैसला लिया.

इस दौरान युवती प्रेमी से शादी करने की मांग पर डटी रही. साथ ही प्रेमी के घर की चौखट पर ही अपनी जान दें देने की धमकी दे डाली. हल्ला सुन वहां ग्रामीणों का जमावाड़ा लग गया.

जिसके बाद युवक के परिजनों ने इस धरने की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची ठाकुरद्वार कोतवाली पुलिस ने दोनों पक्षों को समझाया.

नन्नूवाला के ग्राम प्रधान धर्मेंद्र सिंह से बात करने पर उन्होंने बताया कि वे दोनों प्रेमी युगल विवाह के बंधन में बंध चुके हैं.

यह भी पढ़े :  ITBP Recruitment 2023 : GD कांस्टेबल के पदों पर निकली बंपर वैकेंसी, सिर्फ 100 रुपये में यहां करें आवेदन, सिर्फ होनी चाहिए ये योग्यता

Related Articles

Stay Connected

52,251FansLike
3,026FollowersFollow
2,201SubscribersSubscribe

Business

NAUKRI

ASTROLOGY

error: Copyright © 2022 All Rights Reserved.