Saturday, January 28, 2023

मंदिर में दो मुस्लिम युवकों ने धोखे से पढ़ी नमाज, केस दर्ज, हिंदूवादी संगठनों में आक्रोश

मथुरा: नंदगांव (Nandgaon) के Nandbaba Nand Mahal मंदिर में धोखे से नमाज पढ़ने के मामले को लेकर पुलिस कार्रवाई शुरू हो गया है.

मंदिर प्रशासन के शिकायत करने पर फैजल खान और उसके दोस्त के खिलाफ FIR दर्ज किया गया है. शुरुआती पूछताछ में पुलिस को यह पता चला है

कि मंदिर में नमाज पढ़ने वाले युवक दिल्ली की खुदाई खिदमतगार संस्था के लोग हैं. इन्होंने नमाज पढ़ने का फोटो Social Media में वायरल किया था.

फोटो सोशल मीडिया पर वायरल

दरअसल दिल्ली की संस्था खुदाई खिदमतगार के सदस्य फैजल खान एवं मोहम्मद चांद, गांधीवादी कार्यकर्ता निलेश गुप्ता और आलोक रत्न के साथ नंदगांव के नंदबाबा मंदिर पहुंचे थे.

दोपहर 2:00 बजे के करीब दोंनो युवकों ने यहां जोहर की नमाज अदा कर युवकों ने नमाज की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

इस मामले पर मंदिर के सेवायत कान्हा गोस्वामी जी का कहना है कि उन्होंने नमाज अदा करने की कोई अनुमति नहीं दिया था. इन लड़कों से उनकी बातचीत हुई थी लेकिन उन्होंने नमाज धोखे से पढ़ा है.

यह भी पढ़े :  Post Office Franchise 2023 : पोस्ट ऑफिस की फ्रैंचाइज़ी कैसे लें? जाने लागत, प्रॉफिट, नियम शर्ते व आवेदन प्रक्रिया

हिंदूवादी संगठनों में आक्रोश

नमाज अदा करने का फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद मामला तूल पकड़ लिया है. हिंदूवादी संगठनों में भारी आक्रोश है.

बरसाना थाने में मंदिर के सेवायत कान्हा गोस्वामी के द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी मोहम्मद चांद समते सभी चार युवकों के खिलाफ 153-A, 295, 505 के तहत बरसाना थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

साथ ही SSP गौरव ग्रोवर ने इस पूरे प्रकरण की जांच खुफिया विभाग को सौंप दी है. मंदिर में नमाज पढ़ने के बाद उसकी फोटो और वीडियो वायरल करने के पीछे आखिर मंशा क्या थी अब इसकी जांच की जा रही है. SOURCE : ZeeNews

Related Articles

Stay Connected

52,251FansLike
3,026FollowersFollow
2,201SubscribersSubscribe

Business

NAUKRI

ASTROLOGY

error: Copyright © 2022 All Rights Reserved.