Monday, February 6, 2023

CM नीतीश ने मानी एक गलती, सन्यास लेने वाले अपने बयान को किया खारिज…

पटना: बिहार में NDA की सरकार एक बार फिर से बनने जा रही हैं. बिहार में एकबार फिर से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बनने बनने जा रहें हैं.

नीतीश कुमार ने JDU प्रदेश कार्यालय में पहले विधायकों के साथ बैठक किये. इसके बाद उन्होंने एक प्रेस कांफ्रेंस किया. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि NDA की बैठक होगी उसमें नेता तय होंगे.

अगले 2 से 3 दिनों में सबकुछ साफ हो जाएंगे. अभी इस सरकार का कार्यकाल 29 नवंबर तक हैं लेकिन इसके पहले इसे भंग करना होगा इसके बाद नए सरकार का गठन होगा. नीतीश कुमार ने कहा कि 13 नवंबर को NDA की बैठक होगा.

छोटे उम्मीदवारों की वजह से हुआ नुकसान

लोजपा का नाम लिये बगैर नीतीश कुमार ने कहा, कुछ लोगों ने छोटे-छोटे उम्मीदवारों को खड़ा कर के हमारे कैंडिडेट को नुकसान किया हैं. हमलोग अभी एक-एक सीट का आकलन कर रहें हैं.

उसमें इस बात का पुष्टि हुआ है कि कुछ सीटों का नुकसान खास वजह से हुआ है. NDA के अंदर इन सभी बातों पर मंथन ही रहा है. BJP इन सभी बातों को देखेगी.

यह भी पढ़े :  ESM Daughters Yojana 2023 : बेटियों को मोदी सरकार देगी 50 हजार रुपए, जानें लाभ- पात्रता व आवेदन करने का तरीका

ट्रिपल सी से नहीं करेंगे समझौता

नीतीश कुमार ने कहा कि जब तक काम करेंगे हम सबके लिए काम करेंगे. अगर काम करने के बाद भी वोट नहीं मिलता है तो उन्हें सोचना परेगा.

लेकिन हम क्राइम, कम्यूलिज्म और करप्शन से कभही समझौता नहीं करेंगे. BJP लगातार कह रही हैं कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार होंगे इसपर नीतीश कुमार ने कहा कि हर किसी को अपनी बात बोलने की स्वतंत्रता है.

नीतीश कुमार ने कहा कि कुछ कंफ्यूजन होने की वजह से थोड़ी परेशानी हुआ लेकिन वोटिंग खत्म होते ही जब एक्जिट पोल सामने आया उसके बाद लोगों के मन में क्या सोच थी उसे समझिए.

CM नीतीश ने मानी अपनी गलती

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि एक गलती हुआ हैं. हाल के दिनों में थोड़ा गैप हुआ हैं. पहले मीडिया के लोगों से बातचीत होता था और बहुत तरह के सलाह भी मिलते थे.

लेकिन हाल के दिनों में इसमे थोड़ा गैप हुआ है, यह एक गलती हुआ है. सीएम नीतीश ने बताया कि पहले हर हफ्ते बातचीत करने का मौका मिलता था लेकिन कुछ समय के बाद वह बंद हो गया.

यह भी पढ़े :  HDFC Personal Loan Apply Online 2023 : मिनटों मे मिलेगा 50000 से 40 लाख तक का पर्सनल लोन, जानें एलिजिबिलिटी व प्रोसेस

नीतीश कुमार ने बताया कि हमने सन्यास लेने की बात नहीं किया है, अपने अंतिम सभा में हमने यही कहा था कि अंत भला तो सब भला चाहे तो आप हमारे भाषण में जहां हमने बोला हैं उसके आगे और पीछे सुन लीजिए सबकुछ साफ स्पष्ट हो जाएगा.

Related Articles

Stay Connected

52,251FansLike
3,026FollowersFollow
2,201SubscribersSubscribe

Business

NAUKRI

ASTROLOGY

error: Copyright © 2022 All Rights Reserved.