Sunday, February 5, 2023

दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान, दीया मिर्जा, समेत आठ फिल्मी हस्तियों पर मुकदमा, जानिए क्या है मामला

NEAR NEWS : अभिनेत्री दीपिका पादुकोण सहित आठ के विरुद्ध मुंबई के एक होटल में पार्टी के दरमियान ड्रग्स लेने के आरोप में अपर मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी पश्चिमी के कोर्ट में परिवाद दाखिल किया गया हैं.

बता दें कि, अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा ने यह परिवाद दाखिल किया हैं. अन्य आरोपितों में दीपिका के मैनेजर करिश्मा प्रकाश, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान, दीया मिर्जा, जया शाह, श्रुति मोदी एवं फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप को आरोपित बनाया गया हैं.

अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा के तरफ से दायर इस परिवाद को कोर्ट ने सुनवाई पर रखते हुए 29 सितंबर को तारीख मुकर्रर की हैं.

परिवाद में यह कहा

अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा ने परिवाद में कहा हैं कि वे अपने घर पर जब टीवी चैनल देख रहे थे. समाचार चैनल पर यह प्रसारित हो रहा था कि सभी आरोपित गण ड्रग्स सेवन व धंधा करते हैं.

28 अक्तूबर 2017 को मुंबई के एक रैस्टोरेंट में हुए पार्टी के दरमियान ड्रग्स का सेवन करते व विदेश से मंगाकर लेनदेन किया गया.

यह भी पढ़े :  Nalanda University Vacancy 2023 : नालंदा यूनिवर्सिटी में विभिन्न पदों पर निकली भर्ती, 10वीं, 12वीं और स्नातक पास करें आवेदन

वहिं आरोपित अनुराग कश्यप के उपर आरोप हैं कि वह एक अभिनेत्री का यौन शोषण किया हैं. ओझा ने कहा कि देश के आमलोग सहित वे भी आरोपितों को अच्छा कलाकार मानते हैं.

लेकिन आरोपितों के इस घटिया हरकत से पूरे देश के मान सम्मान को ठेस पहुंचा हैं. आरोपित गण ड्रग्स के धंधा से देश को विदेशी ताकतों से मिलकर कमजोर करने का कार्य किया हैं.

Related Articles

Stay Connected

52,251FansLike
3,026FollowersFollow
2,201SubscribersSubscribe

Business

NAUKRI

ASTROLOGY

error: Copyright © 2022 All Rights Reserved.