Sunday, January 29, 2023

पीएम मोदी के आगमन पर महिला ने दी आत्मदाह की धमकी, कहा- पति की मौत के बाद अब इज्जत खतरे में…

BIHAR ELECTION : बिहार चुनाव 2020 के क्रम में बिहार में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की होने वाली चुनावी रैली के ठीक पहले भागलपुर जिलार्न्तगत जगदीशपुर के कोला खुर्द गांव की महिला आरती देवी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पत्र लिखा है.

जिसमें वह अपनी मांगों को लेकर 23 October को शहर में पीएम नरेंद्र मोदी के आगमन पर घंटाघर चौक के सामने आत्मदाह करने की चेतावनी दी है.

2012 में इंडोनेशिया में पति की मौत, मुआवजा तक नहीं मिला

महिला ने अपने पत्र में लिखा है कि 07 Jun 2012 को उनके पति सुशील कुमार मंडल का देहांत इंडोनेशिया में हो गया. जिसका मृत्यु मुआवजा व उनका सामान अभीतक हमारे दोनों बच्चों को नहीं मिला है.

Ration Card समेत अन्य कोई सरकारी सुविधाओं का लाभ नहीं मिली है. महिला ने मुख्यमंत्री को लिखे अपने पत्र से बताया कि मैं मेहनत मजदूरी व अपनों की मदद से अपने दोनों बच्चों का भरण पोषण कर रही हूं.

यह भी पढ़े :  Railway Job 2023 : साउथ सेंट्रल रेलवे में 4103 पदों पर निकली वैकेंसी, 10वीं पास-ITI वाले फौरन यहां करें आवेदन, बंपर मिलेगी सैलरी

कर्ज के कारण इज्जत पर भी खतरा मंडराने की कही बात

महिला आगे लिखती हैं, मेरे बच्चों का भविष्य अंधकार में हैं. केस मुकदमा के चलतें मेरे ऊपर काफी कर्ज हो गया है. जिसकी वजह से मेरे इज्जत पर भी खतरा मंडरा रहा हैं.

पीएम मोदी मुझ पर दया करें मेरे केस फाइल को स्वीकार करें, नहीं तो मैं पीएम मोदी जी के आगमन पर भागलपुर के घंटाघर के सामने मजबूरीवश आत्मदाह कर लुंगी.

23 अक्टूबर को भागलपुर में होगी पीएम मोदी की सभा

बता दें कि Bihar Election 2020 को लेकर पीएम मोदी की सभा 23 October को भागलपुर में आयोजित होना हैं.

जहां से वो NDA प्रत्याशियों के पक्ष में संबोधित करेंगे. वहीं पीएम मोदी की रैली व आगमन को देखते हुए प्रशासन भी पुरी तरह मुस्तैद है.

Related Articles

Stay Connected

52,251FansLike
3,026FollowersFollow
2,201SubscribersSubscribe

Business

NAUKRI

ASTROLOGY

error: Copyright © 2022 All Rights Reserved.