Sunday, May 28, 2023

बेगम की शिकायत- बच्चों का दूध पी लेता है शौहर, ड्राई फ्रूट्स भी नहीं छोड़ता, महिला थाना पहुंचा मामला

SHARE

PATNA : घर टूटने और महिलाओं के साथ ज्यादती व प्रताड़ना के कई मामले Women’s Commission and Women’s Police Station में आए दिन सामने आता रहताहैं.

कई बार लोग ऐसी शिकायतों को भी लेकर आ जाते हैं, जिसे सुलझाने में अधिकारियों व पुलिस के भी पसीने छूट जाता हैं. ऐसा ही एक अजीबोगरीब मामला गर्दनीबाग के महिला थाने में देखने को मिला,

जहां पर एक महिला ने अपने शौहर (पति) पर अपने ही बच्चे का दूध पी जाने और ड्राई फ्रूट्स खा जाने का आरोप लगाया हैं और कार्रवाई की मांग की है.

दरअसल, सब्जी बाग की रहने वाली 32 वर्षीय महिला ने अपने शौहर के “गलत व्यवहार” से इतनी परेशान हो गईं कि महिला अपने शौहर की शिकायत लेेेकर महिला थाना पहुंच गईं.

पीड़ित महिला के मुताबिक, उनकी शादी 2016 में परिवार वालों की मर्ज़ी से हुआ. उनके दो बच्चे हैं जो अभी काफी छोटे-छोटे हैं.

बच्चों की वजह से उनको प्रत्येक दिन दूध की जरूरत पड़ती है. लेकिन, पति उन्‍हें परेशान करने के लिए प्रत्येक दिन बच्चों के हिस्से का दूध पी जाता हैं.

यह भी पढ़े :  Free MS Excel Course : अब घर बैठे फ्री में MS Excel Course सीखने का सुनहरा मौका! यहां से जल्द करें आवेदन

महिला ने बताया कि इसके बाद उन्‍होंने 2ltr दूध लेना शुरू कर दिया था, लेकिन पति उसे भी मौका देख कर पी जाता है.

और तो और बच्चों के लिए रखा ड्राई फ्रूट्स छिपकर खा जाता है. शौहर के इन हरकतों से परेशान हो कर बेगम ने महिला थाने का दरवाजा खटखटाया है.

सिविल इंजीनियर है शौहर

अपने बेगम की बातों को गलत बताते हुए पति ने कहा कि वह एक प्राइवेट कम्पनी में सिविल इंजीनियर के पद पर कार्यरत हैं. ठीक-ठाक कमाई हो जाता है.

परिवार भी अच्छे से चल रही है, लेकिन बेगम को उनके हर एक चीज़ से परेशानी है.

बेगम की हरक़तों से परेशान होकर वो बस एक बार सारा दूध पिया गया था, जिसके बाद से बेगम ने तो बात का तिल का ताड़ बना दिया है.

थाने में हुई काउंसलिंग

महिला थाने में ही दोनों की काउंसलिंग कर साथ में रहने को कहा गया. साथ में शौहर को भी दोबारा ऐसा कुछ न करने की बात कह कर आगे की तारीख दे दी गई है.

Related Articles

Stay Connected

52,251FansLike
3,026FollowersFollow
27,905SubscribersSubscribe

Business

NAUKRI

ASTROLOGY

error: Copyright © 2022 All Rights Reserved.