Wednesday, January 25, 2023

Aamir Khan की बेटी इरा ख़ान का खुलासा ’14 साल की उम्र हुआ था मेरा शारीरिक शोषण’ बताई पूरी कहानी

Bollywood Actor आमिर ख़ान की बेटी इरा ख़ान Social Media पर काफी Active रहती हैं. अपनी बोल्ड फोटोज की वजह से वो अक्सर ही खबरों में रहती हैं.

कुछ दिन पहले ही इरा अपने डिप्रेशन के खुलासे को लेकर खबरों में आई थीं. 10 October को ‘World Mental Health Day पर इरा ने अपने Social Media Account Instagram पर एक Video Share किया था,

जिसमें इरा ने यह खुलासा किया था कि वह चार साल से डिप्रेशन में हैं. उनका इलाज चल रहा है और वो अब काफी बेहतर हैं. वहीं, अब इरा ने अपनी जीवन को लेकर एक और ऐसा खुलासा किया है जिसे सुनकर आप यकीनन हैरान हो जाएंगे.

इरा ने फिर से अपने Instagram Account पर एक Video Share किया है, जिसमें वो अपने साथ हुई अच्छी- बुरी घटनाओं का जिक्र कर रही हैं. इस वीडियो में वह बता रही है कि वह बचपन से लेकर आज तक किन-किन चीज़ों की वजहों से रोई हैं और किन चीज़ों की वजह से वह मज़ूबत बनी हैं.

यह भी पढ़े :  Tata Motors IPO : रतन टाटा दे रहें कमाई का मौका, 19 साल बाद कंपनी ला रही IPO, जानिए क्या है प्लान…?

इरा ने इस Video में सब बताया है. इसके साथ ही, Video में इरा ने अपने माता-पिता के तलाक पर भी बात की हैं. इन सब चीज़ों के अलावें इरा ने ख़ुद को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा भी किया है.

इरा ने इस Video में बताया कि जब वो 14 साल की थीं तब उनका शारीरीक शोषण किया गया था. तब उन्हें यह नहीं पता था कि वो शख्स उसके साथ क्या रहा है. इस बात को इरा को समझने में एक साल लग गए कि वो सब क्या था,

उस आदमी का इरादा क्या था. इसके बाद मैंने इस बारे में अपने माता-पिता को भी बताया था और फिर चीजें धीरे-धीरे ठीक हुईं. हालांकि, बाद में मुझे-मुझे यह सोचकर गुस्सा आता था कि मैंने ऐसा होने कैसे दिया, लेकिन तब जो होना था सो वो हो गया’

अपने इस Video में इरा ने बताया है कि काफी लोग उनसे पूछते हैं कि आखिर वो डिप्रेशन में क्यों हैं? हालांकि, इसका जवाब इरा ख़ुद भी नहीं जानती हैं.

यह भी पढ़े :  Bihar Civil Court : नहीं होगी 11 फरवरी से बिहार सिविल कोर्ट की परीक्षा, ऑफिसियल नोटिस जारी, जानें कारण

इरा के अनुसार. तलाक होने के बाद भी उनके माता-पिता अच्छे दोस्त हैं, इरा के दोस्त बहुत अच्छे हैं, उन्हें पैसों की भी कोई कमी नहीं है, लेकिन इन सबके बावजूद भी वो डिप्रेशन में हैं.

Related Articles

Stay Connected

52,251FansLike
3,026FollowersFollow
2,201SubscribersSubscribe

Business

NAUKRI

ASTROLOGY

error: Copyright © 2022 All Rights Reserved.