Tuesday, September 24, 2024
HomeEntertainmentMirzapur 3: अधूरी रह गई 'मिर्जापुर 3' के इन चार किरदारों की...

Mirzapur 3: अधूरी रह गई ‘मिर्जापुर 3’ के इन चार किरदारों की कहानी, क्या चौथे सीजन में होगी पूरी?

मिर्जापुर सीजन 3 (Mirzapur Season 3) के हिट होने के बाद दर्शकों को अब बेसब्री से इसके चौथे सीजन का इंतजार है. हालांकि, अभी तक चौथे सीजन को लेकर कोई अपडेट नहीं आई है. उम्मीद है कि 2026 या 2027 में मिर्जापुर का चौथा सीजन आ सकता है. बाकी मेकर्स के अपडेट का इंतजार है.

Mirzapur 3: ओटीटी प्लेटफॉर्म की सबसे लोकप्रिय वेब सीरीज मिर्जापुर (Web Series Mirzapur) का तीसरा सीजन 5 जुलाई को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुआ है. इसका पहला सीजन साल 2018 में आया था, जिसने आते ही हाहाकार मचा दिया था. मुन्ना भैया से लेकर गुड्डू पंडित और कालीन भैया तक,

सारे किरदार दर्शकों के दिलों पर छप गये थे. इसके दो साल बाद 2020 में मिर्जापुर का दूसरा सीजन आया, जो पहले की ही तरह हिट साबित हुआ. अब चार साल के इंतजार के बाद तीसरा सीजन (Mirzapur 3) ओटीटी पर आया है, जो स्ट्रीम के बाद से ही चर्चा में है.

हम आपको बता दें कि, मिर्जापुर वेब सीरीज (Mirzapur Web Series) की खासियत इसके किरदार. इस वेब सीरीज के कालीन भैया हों या गुड्डू पंडित या फिर मुन्ना भैया. यह सभी किरदारों ने मिर्जापुर वेब सीरीज को लोकप्रिय बनाया है. लेकिन तीसरा सीजन आते-आते इनमें से कुछ किरदारों का साथ छूट गया और कुछ तीसरे सीजन में चले गये. मगर, तीसरा सीजन दिलचस्प क्लाइमेक्स के साथ कई सवाल भी छोड़ गया है.

Mirzapur 3 में कई ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिला, लेकिन इस वेब सीरीज में चार किरदार ऐसे है जिसकी कहानी अपनी मंजिल तक नहीं पहुंच सकी. इन चारों किरदारों की कहानी अब चौथे सीजन में आगे बढ़ने की उम्मीद है.

Mirzapur 3
Oplus_0

Mirzapur 3: बीना त्रिपाठी पर भारी पड़ेगी साजिश?

हम आपको बता दें कि, मिर्जापुर (Mirzapur Web Series) के दूसरे सीजन में कालीन भैया का राजपाट खत्म करने के लिए उनकी पत्नी बीना त्रिपाठी को जिम्मेदार दिखाया गया हैं. तीसरे सीजन में कालीन भैया यानी अखंडानंद त्रिपाठी की वापसी हो गई है और वो बच्चे समेत बीना को अपने पास ले भी आये हैं.

यह भी पढ़ें: 10वीं पास बेरोजगारों को नौकरी, इन 14 जिलों में लगेगा रोजगार मेला

अब इस बात का इंतजार है कि, रसिका दुग्गल का ये किरदार आगे क्या टर्न लेगा क्योंकि, कालीन भैया को कभी ना कभी बीना की साजिशों का पता तो चलेगा ही, तब बीना का क्या होगा? इस अधूरी कहानी के पूरे होने का इंतजार मिर्जापुर (Mirzapur 3) के फैंस को रहेगा.

क्या होगी रमाकांत की जीत?

हम आपको बता दें कि, गुड्डू पंडित के पिता और वकील रमाकांत पंडित SSP मौर्य के कत्ल के इल्जाम में जेल में हैं. शुरुआती जिद के बाद परिवार के समझाने के बाद अपना केस भी लड़ने के लिए तैयार हो गये हैं, मगर जज बदल जाने के कारण रमाकांत के सामने एक बड़ी चुनौती खड़ी हो गई है. अब दर्शकों के मन में यह सवाल आ रहा है कि, इस किरदार का क्या होगा? आपकी जानकारी के लिए बता दें, रमाकांत का किरदार राजेश तैलंग ने निभाया है.

Mirzapur 3: क्या जिंदा है सलोनी त्यागी?

हम आपको बता दें कि, मिर्जापुर (Mirzapur) में विजय वर्मा का डबल रोल है, जिसमें वह जुड़वां भाई भरत और शत्रुघ्न त्यागी के किरदार में हैं. बड़े भाई भरत की बीवी सलोनी त्यागी है. मिर्जापुर के दूसरे सीजन में भरत की मौत हो जाती है और तीसरे सीजन में शत्रुघ्न, भरत बनकर रह रहा है, जिसका भंड़ाफोड़ सीजन के अंत की ओर होता है. छोटे का सच सलोनी को पता लग चुका है. एक घटनाक्रम के बाद गोलू ने उसे जख्मी कर दिया है. अब देखना यह है कि, सलोनी के किरदार का सफर यहीं तक है या फिर चौथे सीजन में भी जारी रहेगा।

Mirzapur 3: मिर्जापुर 3 की शबनम का क्या हुआ?

अफीम कारोबारी लाला की बेटी शबनम मिर्जापुर 3 (Mirzapur 3) के अहम कलाकारों में से एक हैं, जिन पर गुड्डू भी दिल हार बैठे थे. हालांकि, लाला की मौत के बाद शबनम का क्या हुआ, इसकी गुत्थी नहीं सुलझ पाई है. आपको बता दें, शबनम का किरदार शेरनवाज सैम जिजिना ने निभाया है.

हम आपको बता दें कि, मिर्जापुर सीजन 3 (Mirzapur Season 3) के हिट होने के बाद दर्शकों को अब बेसब्री से इसके चौथे सीजन का इंतजार है. हालांकि, अभी तक चौथे सीजन को लेकर कोई अपडेट नहीं आई है. उम्मीद है कि 2026 या 2027 में मिर्जापुर का चौथा सीजन आ सकता है. बाकी मेकर्स के अपडेट का इंतजार है.

यह भी पढ़ें: आ गई दुनिया की पहली CNG Bike ! अब आएगा पहला सीएनजी स्कूटर

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Tanisha Mishra
Tanisha Mishrahttps://nearnews.in/author/tanisha-com/
तनीषा मिश्रा nearnews.in में असिस्टेंट न्यूज एडिटर हैं। इन्हें पत्रकारिता के क्षेत्र में 5 साल से अधिक अनुभव हैं।इन्होंने पत्रकारिता की शुरुआत सरकारी नौकरी बिहार से की थी। अब करीब 3 साल से उभरती वेबसाइट nearnews.in में सेवा दे रहे हैं।
संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular