दमदार फीचर्स और प्राइस कम Maruti Alto 800 का नया अवतार

By Rahul

Updated on:

Follow Us

Maruti Alto 800 Price and Specifications : एक टाइम था जब मिडिल क्लास में आने वाले लोगो के लिए Maruti Alto 800 दमदार गाड़ी हुआ करती थी, बहुतो के लिए यह दिलो की धड़कन थी। यह गाड़ी अपने सस्ते दाम और इस प्राइस रेंज में दमदार फैसिलिटी के लिए जानी जाती थी। हालांकि सेफ्टी फीचर्स को लेकर मारुति सुजुकी में हुए परेशानी की वजह से इस गाड़ी ने अपनी पकड़ मार्केट में खो दिया।

लेकिन मारुति एकबार फिर से इस गाड़ी के नए एडवांस वर्जन को लांच करने जा रही हैं। वेब प्लेटफार्म से मिली जानकारी के मुताबिक अबकी बार Maruti Alto 800 में कमाल के फीचर्स के साथ दमदार टेक्नोलॉजी होगी। Maruti Alto 800 Launching Event में आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स के साथ-साथ आपको सेफ्टी फीचर्स भी इस प्राइस रेंज में कमाल का देखने को मिलेगा।

Maruti Alto 800 Features

चलिए अब हम जानते हैं Maruti Alto 800 Car में मिलने वाले सभी एडवांस फीचर्स के बारे में, जो जानकारी निकलकर सामने आ रही हैं उस मुताबिक इस गाड़ी में आपको काफी जबरदस्त स्पीकर देखने को मिलने वाला है। इस गाड़ी में आपको 6 इंच का एलइडी डिस्पले देखने को मिल जाएगा, इसकी खास बात यह होगी कि यह टच स्क्रीन स्पोर्ट करेगा।

टच स्पोर्ट फैसिलिटी की वजह से बड़े ही आसानी से म्यूजिक कंट्रोल किया जा सकेगा साथ ही साथ गूगल मैप जैसे टूल का बड़े आसानी से इस्तेमाल कर पाएंगे। आगे बताते चले कि यह गाड़ी Maruti Alto 800 Bluetooth Connectivity के साथ आएगी, मोबाइल चार्ज करने के लिए सीट के पास चार्जिंग पोर्ट जैसे फीचर्स दिखेगा साथ ही आपको इस गाड़ी में एच्फ्टीही क्वालिटी की एयर बैग देखने को मिल जाएगा।

Maruti Alto 800 Car Engine Performance

किसी भी गाड़ी की क्षमता उसकी इंजन से मापी जाती हैं और इसबार Maruti Alto 800 Car Engine Performance को अपग्रेड किया है, मिली जानकारी के मुताबिक अपनी इस अपकमिंग मारुति गाड़ी को 22.8 किलोमीटर प्रति लीटर पेट्रोल माइलेज के साथ लॉन्च करने वाला है। सबसे बड़ी खुशखबरी यह है कि यह आपको सीएनजी और पेट्रोल दोनों ही वेरिएंट के साथ देखने को मिलने वाला है।

Maruti alto 800 price and specifications
दमदार फीचर्स और प्राइस कम maruti alto 800 का नया अवतार

इसका सबसे बड़ा फायदा यह हैं कि अगर आप इस गाड़ी को ओला या उबर जैसी कंपनी के साथ जोड़ देंगे तो इसके माइलेज की वजह से आपके कमाई में चार चांद लग जाएंगे हैं। कमाई करवाने के मामले में यह बेस्ट विकल्प हो सकता है, यह गाड़ी लेटेस्ट कॉलिंग इंजन मॉडल के साथ आएगा जिस वजह से इसका इंजन जल्दी गर्म नहीं होता है।

14 से 18 साल की लड़कियों को फ्री ट्रेनिंग और जॉब – New Government Scheme For Girls

Maruti Alto 800 Price

अब अपने इस लेख के अंतिम पड़ाव में जानते हैं Maruti Alto 800 Price के बारे में, अगर आप एक जमाने की सबसे पसंदीदा गाड़ी के नए अपग्रेडेड वर्जन को खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो दोस्तो आपको बता दें यह गाड़ी आपके लिए एक बहुत ही बढ़िया विकल्प है।

क्योंकि इस गाड़ी को आप एक अच्छे कीमत पर खरीद सकेंगे, Alto 800 Price 4,00,000 से 5,50,000 के बीच देखने को मिलेगा। हमारे तमाम विवर अन्य अधिक जानकारी के लिए अपने आसपास मौजूद मारुति के शोरूम में जाकर पता कर सकते हैं, जहां पर आपके शहर के ऑनरोड प्राइस की जानकारी मिल जाएगी।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Rahul

Near News is a Digital Media Website which brings the latest updates from across Bihar University, Muzaffarpur, Bihar and India as a whole.

Leave a Comment