Mahindra Thar New Model :- महिंद्रा थार का नया मॉडल, शानदार फीचर्स और दाम कम

By Shruti Mishra

Published on:

Follow Us

Mahindra Thar New Model: आज हम आप सभी के बीच एक ऐसा महत्वपूर्ण लेख लेकर उपस्थित हुए है जो आप सभी के लिए काफी फायदेमंद साबित होने वाला है. आप सभी महिंद्रा कंपनी की थार का नाम तो अवश्य ही सुना होगा. आजकाल सभी लोगों को थार गाड़ी लेने का सपना जरुर रहता है.

क्योंकि महिंद्रा कम्पनी ने थार का बनावट ही कुछ अलग तरीके से किया है जिसे देखने के बाद सभी का मन थार गाड़ी को लेने के लिए बेताब हो जाता है इसी के साथ महिंद्रा कम्पनी ने अन्य बेहतरीन बनावट के साथ बहुत सारे गाड़ी को लॉन्च करने वाले हैं यदि आप भी नई ऑफ रोडिंग, स्पोर्ट कार खरीदने का विचार कर रहे हैं

तो, आज का हमारा यह खबर आपके लिए बहुत ही आवश्यक साबित होने वाला है अब हम अपने इस लेख में आपको जानकारी दें कि, महिंद्रा कंपनी किस कार को बाजार में लॉन्च करने वाली है तथा इसका लगभग मूल्य क्या हैं इन सभी बातों की जानकारी दी जाएगी. जिसके लिए आपको हमारे इस लेख को अंत तक जरूर पढ़ना होगा.

महिंद्रा थार का नया मॉडल होगी 15 अगस्त को लांच

अब हम आपको जानकारी दें कि, महिंद्रा थार को बाजार में लाने से पहले ही इसका टीजर लॉन्च हो चुका है. कहने का अर्थ यह है कि, थार गाड़ी से जुड़ी सभी जानकारी विस्तारपूर्वक लोगों के बीच उपलब्ध रहेगा. जो जानकारी आवश्यक होना चाहिए. ख़बर यह है कि, महिंद्रा कम्पनी ने जो थार का नया मॉडल जो तैयार किया है वो 15 अगस्त को मार्केट में लॉन्च हो गया है.

Mahindra Thar New Model में मिलेंगे बेहतरीन फीचर्स

अब बता दें कि, महिंद्रा कम्पनी के थार मॉडल में पांच दरवाजे होंगे जबकि पहले वाले थार में दो ही दरवाजे होते थे. नया वर्जन में 10 पॉइंट 25 इंच फ्लोटिंग टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम तथा पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर रहेगा. इसके अतिरिक्त इस थार गाड़ी में ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल एडजेस्टेबल सीट तथा काफी सारे सेफ्टी फीचर्स भी दिए गए हैं.

Mahindra thar features
Mahindra thar new model :- महिंद्रा थार का नया मॉडल, शानदार फीचर्स और दाम कम

Mahindra Thar New Model Price – जाने नया मॉडल थार की दाम

यदि आप महिंद्रा के नई चमचमाती थार का दाम जानने हेतु इच्छुक हैं, तो उससे पहले जानिए कि इस थार में 2 पॉइंट 2 लीटर 4 सिलेंडर डीजल तथा 2.0 लीटर पेट्रोल इंजन दिया गया है. अभी इस गाड़ी से जुड़ी अधिक जानकारी सामने नहीं आई है. अत्यधिक जानकारी उपलब्ध होने के बाद मिलेगा.

महिंद्रा थार भारतीय बाज़ार में 15 अगस्त को लांच हुई है उसके बाद ही इस गाड़ी की पूरी जानकारी विस्तृत तरीके से बताया जाएगा. नया मॉडल थार के दाम का कोई भी जानकारी अभी तक नहीं मिली है अब 15 अगस्त को जैसे ही महिंद्रा थार मार्केट में लॉन्च होगी. तब ही हम इसके दाम से जुड़ी जानकारी प्राप्त करेंगे.

इसी के साथ अब हम अपने इस लेख के अंतिम पंक्ति में आ गए हैं ऊपर दिए गए पंक्तियों से हम यह जानकारी दिए हैं कि महिंद्रा थार का क्या खासियत है तथा अन्य जानकारी भी दिए हैं.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Shruti Mishra

श्रुति मिश्रा ने अपने करियर की शुरुआत साल 2024 में नियर न्यूज से जुड़ कर की। वर्तमान समय में वह शिक्षा, रोजगार और करियर से संबंधित खबरें लिखती हैं। उन्हें घूमने और बात करने का शौक है।

Leave a Comment