LNT College Job Placement 2024 : 12वीं पास को मिलेगी नौकरी, 20 को पहुंचे कॉलेज

By SK Jain

Updated on:

Follow Us
LNT College Job Placement 2024

LNT College Job Placement 2024 : बाबासाहेब भीमराव अम्बेडकर बिहार विश्वविद्यालय के अंगीभूत महाविद्यालय एलएनटी कॉलेज, मुजफ्फरपुर में कल 20 सितंबर यानी शुक्रवार को कैंपस प्लेसमेंट का आयोजन किया जाएगा.

इंटर पास और परीक्षा देने वाले दोनों स्टूडेंट्स हो सकते है शामिल

एलएनटी कॉलेज के प्राचार्य डॉ. अभय कुमार सिंह ने बताया कि इंटर पास और परीक्षा देने वाले दोनों स्टूडेंट्स इस कैंपस प्लेसमेंट शामिल हो सकते हैं. उन्होंने बताया की इंटर में गणित और जीव विज्ञान विषय के छात्र इसमें आयेंगे.

आइटी इंजीनियरिंग, साफ्टवेयर डेवलपर, डिजाइन इंजीनियरिंग पद पर होगा चयन

एलएनटी कॉलेज के प्राचार्य डॉ. अभय कुमार सिंह ने बताया द्वारा एचसीएल टेक कंपनी द्वारा बी प्रोग्राम के तहत आइटी इंजीनियरिंग, साफ्टवेयर डेवलपर, डिजाइन इंजीनियरिंग पद के लिए युवाओं का किया जाएगा.

Click to join

इंटरव्यू के माध्यम से होगा छात्रों का चयन

एलएनटी कॉलेज के प्राचार्य ने बताया विभिन्न पदों के लिए छात्रों का चयन इंटरव्यू के माध्यम से किया जायेगा. उन्होंने बताया की विभिन्न संकायों जैसे: कला, विज्ञान, वाणिज्य और बीसीए के छात्र भाग ले सकते हैं।

Lnt college job placement 2024
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

SK Jain

एसके जैन ने बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर बिहार विश्वविद्यालय मुजफ्फरपुर, बिहार से बीकॉम इन एकाउंट ऑनर्स की पढ़ाई पूरी की। पत्रकारिता के क्षेत्र में 8 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा सरकारी नौकरी बिहार पॉर्टल में 1 साल सेवा दी। अब करीब 6 साल से उभरती वेबसाइट nearnews.in में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है।

1 thought on “LNT College Job Placement 2024 : 12वीं पास को मिलेगी नौकरी, 20 को पहुंचे कॉलेज”

Leave a Comment