Jio Recharge Plan : जिओ के साथ पाए 7 रुपये से कम में अनलिमिटेड मजा

By Tanisha Mishra

Published on:

Follow Us

Jio Recharge Plan : जब से Mobile Telecom Services की कीमतों में उछाल आया है तब से ही हर कोई ऐसा ऐसा प्लान ढूंढ रहा है जो उनकी जरूरतों को किफायती दाम में पूरा कर सके, इसी कारण जियो ने अपने ग्राहकों के लिए एक बेहतरीन ऑफर पेश किया है,

जिसमें आप सभी सिर्फ 189 रुपये में महीने भर के लिए Unlimited Calling and Data का लाभ लें सकते हैं. यह जियो का यह प्लान उन यूजर्स के लिए खास है, जिनकी डेटा की जरूरतें सीमित होती हैं लेकिन वे बेहतर सेवाएं बजट के भीतर ही चाहते हैं.

जाने भारत के किस राज्य के लोग पीते हैं सबसे ज्यादा शराब

Jio Recharge Plan : जियो का 189 रुपये वाला रिचार्ज प्लान

हम आपकी जानकारी के लिए बता देना चाहते हैं कि, जियो का सस्ता प्लान (Jio cheapest plan) उन ग्राहकों के लिए एक शानदार विकल्प हो सकता है, जो कम खर्च में पूरे महीने के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग का आनंद प्राप्त करना चाहते हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दे, जियो का यह प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आती है.

और इसमें आपको को 2GB डेटा के साथ प्रतिदिन 100 SMS की सुविधा भी मिलती है. इसके साथ ही, Jio Recharge Pack में आप सभी ग्राहकों को जियोटीवी, जियोसिनेमा और जियोक्लाउड जैसी सेवाओं का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा.

Jio recharge plan

कौन-से यूजर्स के लिए सबसे उपयुक्त

हम आपकी जानकारी के लिए बता देना चाहते हैं कि, जियो का 189 रुपये वाला प्लान (Jio Rs 189 Plan) उन ग्राहकों के लिए बेहतर है, जिनको वाईफाई की सुविधा उपलब्ध है, ऐसे यूजर्स जिन्हें डेटा की जरूरत कम होती है, वे इस प्लान का लाभ उठा सकते हैं.

हम आपको बता दें आपका काम इस प्लान में मौजूद 2GB डेटा बाहर की स्थितियों के साथ भी चला सकता है, यह Jio Recharge Plan उन ग्राहकों के लिए भी बेहतरीन है जो बजट में अनलिमिटेड कॉलिंग लाभ प्राप्त करना चाहते हैं.

Jio Recharge Plan : डेटा और एंटरटेनमेंट का सही संयोजन

भले ही Jio के इस Cheap Recharge Plan में डेटा कम मात्रा में मिलता है, लेकिन जियोसिनेमा और जियोटीवी जैसी सेवाओं के साथ, यह आपके एंटरटेनमेंट की जरूरतों को पूरा करता है. इससे आप कॉलिंग के साथ ही अपने फेवरेट शोज और मूवीज का आनंद भी ले सकते हैं, वह भी बिना अतिरिक्त खर्च के.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Tanisha Mishra

तनीषा मिश्रा nearnews.in में असिस्टेंट न्यूज एडिटर हैं। इन्हें पत्रकारिता के क्षेत्र में 5 साल से अधिक अनुभव हैं।इन्होंने पत्रकारिता की शुरुआत सरकारी नौकरी बिहार से की थी। अब करीब 3 साल से उभरती वेबसाइट nearnews.in में सेवा दे रहे हैं।

Leave a Comment