Cooperative Bank Vacancy 2024 : क्लर्क कम कैशियर बनने का मौका, इस तरह से होगा आपका चयन

By SK Jain

Published on:

Follow Us
Cooperative Bank Vacancy 2024

Cooperative Bank Vacancy 2024 : द सोनीपत अर्बन को-ऑपरेटिव बैंक लिमिटेड द्वारा क्लर्क कम कैशियर के पदों पर बहाली का ऑफिशियल नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया हैं।

Cooperative Bank Vacancy 2024 Overview

Name of Recruitment OrganizationThe Sonepat Urban Co-operative Bank Limited
Article NameCooperative Bank Vacancy 2024
Post NameClerk cum Cashier
CategoryLatest Jobs
Total Post15
Mode of ApplyOffline (By Post)
Apply Start Date08/08/2024
Apply Last Date24/08/2024
Official Websitehttps://sucbs.com/

Bihar Bijli Vibhag Field Supervisor Vacancy 2024 : फील्ड सुपरवाइजर बनने का मौका, सैलरी 46000

Cooperative Bank Vacancy 2024 Age Limit

कोऑपरेटिव बैंक भर्ती 2024 ऑफिशियल नोटिफिकेशन के अनुसार, Cooperative Bank Vacancy 2024 में आवेदन करने के लिए अभ्यर्थी की न्यूनतम आयु 15 वर्ष एवं अधिकतम आयु 45 वर्ष होनी चाहिए।

कोऑपरेटिव बैंक भर्ती 2024 में आवेदन करने वाले आवेदकों की आयु की गणना नोटिफिकेशन के अनुसार की जाएगी. वहीं आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को सरकार के नियम अनुसार अधिकतम आयु सीमा में छूट दी गई है।

Cooperative Bank Bharti 2024 Application Fees

वेबसाइट पर जारी कोऑपरेटिव बैंक भर्ती 2024 नोटिफिकेशन के अनुसार, Cooperative Bank Vacancy 2024 में आवेदन करने के लिए किसी भी अभ्यर्थी को आवेदन शुल्क भुगतान नहीं करना होगा।

यानी इस भर्ती के लिए आप सभी अभ्यर्थी फ्री में आवेदन फॉर्म भर सकते हैं। इसके अलावा अधिक जानकारी के लिए नीचे दिए गए लिंक से ऑफिशियल नोटिफिकेशन डाउनलोड कर ध्यानपूर्वक पढ़ सकते हैं।

Cooperative Bank Vacancy 2024 Selection Process

कोऑपरेटिव बैंक भर्ती 2024 में वेदन करने वाले युवाओं का चयन, शॉर्टलिस्ट, साक्षात्कार और दस्तावेज़ सत्यापन के आधार पर किया जायेगा। इसके अलावा चयन प्रक्रिया से संबंधित विस्तृत जानकारी के लिए नोटिफिकेशन देख सकते है।

Cooperative Bank Bharti 2024 Post Details

द सोनीपत अर्बन को-ऑपरेटिव बैंक लिमिटेड की ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी अधिकारिक विज्ञापन के अनुसार, क्लर्क कम कैशियर के 15 पदों पर सीधी बहाली की जाएगी।

Post NameNo. Of Vacancy
Clerk cum Cashier15
Total15

Cooperative Bank Bharti 2024 Eligibility Criteria

आपके बताते चलें की Cooperative Bank Recruitment 2024 में आवेदन करने के लिए युवाओं के पास किसी भी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से स्नातक पास होना जरूरी है साथ ही कंप्यूटर का नॉलेज भी होना चाहिए।

कोऑपरेटिव बैंक क्लर्क कम कैशियर भर्ती में कॉमर्स के साथ ग्रेजुएट करने वाले और 2 वर्ष का अनुभव बैंकिंग या फाइनेंस सेक्टर में रखने वाले अभ्यर्थी को प्राथमिकता दी जाएगी।

Cooperative Bank Bharti 2024 Salary

कोऑपरेटिव बैंक क्लर्क कम कैशियर भर्ती में चयनित होने वाले अभ्यर्थियों को सैलरी के रूप में हर महीने 9300 से 34800 रुपए तक दिया जाएगा।

Water Resources Department Vacancy 2024 : फ्री में डाटा एंट्री ऑपरेटर बनने का आखिरी मौका, सैलरी 13000

Cooperative Bank Vacancy 2024 Apply Process

कोऑपरेटिव बैंक भर्ती के लिए सभी इच्छुक व योग्य उम्मीदवार ऑफलाइन के माध्यम से 08 अगस्त से लेकर 24 अगस्त 2024 तक आवेदन कर सकते हैं। आवेदन फॉर्म डाउनलोड लिंक नीचे उपलब्ध हैं।

  • Cooperative Bank Bharti 2024 में आवेदन करने के लिए सबसे पहले आप द सोनीपत अर्बन को-ऑपरेटिव बैंक लिमिटेड की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा।
Cooperative bank vacancy 2024
  • इसके बाद होमपेज में रिक्रूटमेंट टैब पर जाकर भर्ती नोटिफिकेशन डाउनलोड कर ध्यान से पढ़ें।
Cooperative bank vacancy 2024
  • इसके बाद आवेदन फॉर्म को डाउनलोड कर प्रिंट आउट निकाल लें।
Cooperative bank vacancy 2024
  • उस आवेदन फॉर्म में मांगी गई सभी जानकारी को सही सही भरकर अपनी फोटो चिपका दें।।
  • अब नोटिफिकेशन में मांगे गये सभी दस्तावेज को सेल्फ अटैच्ड करके आवेदन फॉर्म और दस्तावेज को स्कैन करके पीडीएफ फाइल बना लें।
  • इसके बाद इसे ईमेल आईडी [email protected] पर भेज दें।
Download Application FormClick Here
Check Official NotificationClick Here
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

SK Jain

एसके जैन ने बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर बिहार विश्वविद्यालय मुजफ्फरपुर, बिहार से बीकॉम इन एकाउंट ऑनर्स की पढ़ाई पूरी की। पत्रकारिता के क्षेत्र में 8 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा सरकारी नौकरी बिहार पॉर्टल में 1 साल सेवा दी। अब करीब 6 साल से उभरती वेबसाइट nearnews.in में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है।

Leave a Comment