BRABU Part 3 Result Date 2021-24 : कब जारी होगा स्नातक पार्ट 3 रिजल्ट?

By SK Jain

Published on:

Follow Us
BRABU PAT 2022 Final Merit List Download

बाबासाहेब भीमराव अम्बेडकर बिहार विश्वविद्यालय द्वारा स्नातक सत्र 2021-24 के पार्ट थ्री का रिजल्ट अभी तक नहीं जारी हुआ है. जिसके कारण सेंट्रल यूनिवर्सिटी में सैकड़ों छात्रों का पीजी में एडमिशन फंस गया है.

30 सितंबर तक रिजल्ट नहीं जारी होने पर रद्द हो जाएगा एडमिशन

सीयूईटी पीजी पास छात्रों ने बताया की बिहार यूनिवर्सिटी प्रशासन द्वारा अगर इस महीने के अंत तक स्नातक पार्ट 3 रिजल्ट नहीं जारी किया जाता है, तो हम सभी छात्रों का पीजी में एडमिशन रद्द हो जायेगा।

स्नातक पार्ट 3 का रिजल्ट जारी होते ही डाइरेक्ट लिंक पाने के लिए अभी इस टेलीग्राम ग्रुप और व्हाट्सएप चैनल को जॉइन करें।

कब जारी होगा स्नातक पार्ट 3 रिजल्ट?

आपके जानकारी के लिए बताते चलें की 05 सितंबर 2024 को स्नातक पार्ट 3 की परीक्षा समाप्त हुई है और बिहार यूनिवर्सिटी प्रशासन की ओर से मिली जानकारी के लिए अनुसार, फिलहाल कॉपियों का मूल्यांकन किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें…

परीक्षा कैलेंडर के अनुसार, बिहार यूनिवर्सिटी प्रशासन स्नातक पार्ट 3 का रिजल्ट 30 अक्टूबर तक घोषित करेगा, लेकिन सेंट्रल यूनिवर्सिटी में छात्रों से पार्ट 3 रिजल्ट सितंबर के अंत तक ही मांगा गया है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

SK Jain

एसके जैन ने बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर बिहार विश्वविद्यालय मुजफ्फरपुर, बिहार से बीकॉम इन एकाउंट ऑनर्स की पढ़ाई पूरी की। पत्रकारिता के क्षेत्र में 8 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा सरकारी नौकरी बिहार पॉर्टल में 1 साल सेवा दी। अब करीब 6 साल से उभरती वेबसाइट nearnews.in में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है।

1 thought on “BRABU Part 3 Result Date 2021-24 : कब जारी होगा स्नातक पार्ट 3 रिजल्ट?”

Leave a Comment