BRABU Part 2 Result 2022-25 Big Update : स्नातक पार्ट 2 रिजल्ट को लेकर बड़ी खबर

By SK Jain

Published on:

Follow Us
BRABU PAT 2022 Final Merit List Download

BRABU Part 2 Result 2022-25 : बाबासाहेब भीमराव अम्बेडकर बिहार विश्वविद्यालय की ओर से इस वक्त बड़ी खबर निकल कर आ रही है की, आज सोमवार यानी 02 सितंबर 2024 को BRABU Part 2 Result 2024 जारी होने की संभावना की बहुत कम है।

BRABU Part 2 Result 2022-25 : अब तक कई कॉलेजों ने नहीं जमा किया प्रैक्टिकल अंक

बाबासाहेब भीमराव अम्बेडकर बिहार विश्वविद्यालय की ओर से मिली जानकारी के अनुसार, बिहार यूनिवर्सिटी मुख्यालय के एक और एक अन्य कॉलेज ने अबतक परीक्षा विभाग में पार्ट 2 प्रैक्टिकल परीक्षा का अंक नहीं जमा किया है।

BRABU Library Online Apply 2024 : लाइब्रेरी में पढ़ने के लिए छात्र ऐसे करें ऑनलाइन आवेदन

बताते चलें की Babasaheb Bhimrao Ambedkar Bihar University की ओर से बार-बार रिमाइंडर भेजे जाने के बाद भी इन कॉलेजों ने अब तक BRABU Part 2 Practical Marks परीक्षा विभाग में नहीं जमा किया है।

स्नातक पार्ट 2 का रिजल्ट जारी होते ही छात्र-छात्राओं को अपना रिजल्ट चेक लिंक बीआरएबीयू के इस टेलीग्राम पर मिलेगा – यहां क्लिक कर जुड़ जाए

जो छात्र-छात्राएं व्हाट्सएप पर रिजल्ट चेक लिंक पाना चाहते है – यहां क्लिक कर जुड़ जाए

इस कारण से Babasaheb Bhimrao Ambedkar Bihar University Part 2 Result 2022-25 आज जारी होने की संभावना बहुत कम है।

Babasaheb Bhimrao Ambedkar Bihar University Part 2 Result 2022-25 : अब कब जारी होगा रिजल्ट?

बीआरए बिहार यूनिवर्सिटी के परीक्षा नियंत्रक डॉ. टीके डे ने बताया की अगर आज सोमवार यानी 02 सितंबर 2024 तक इन कॉलेजों की ओर से BRABU Part 2 Practical Marks नहीं भेजा जाता है तो Bihar University Part 2 Result 2024 जारी कर दिया जाएगा.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

SK Jain

एसके जैन ने बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर बिहार विश्वविद्यालय मुजफ्फरपुर, बिहार से बीकॉम इन एकाउंट ऑनर्स की पढ़ाई पूरी की। पत्रकारिता के क्षेत्र में 8 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा सरकारी नौकरी बिहार पॉर्टल में 1 साल सेवा दी। अब करीब 6 साल से उभरती वेबसाइट nearnews.in में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है।

Leave a Comment