Friday, March 1, 2024
HomeArticleBihar Upcoming Vacancy 2024 : 94 लाख लोगों को नौकरी, बिहार सरकार...

Bihar Upcoming Vacancy 2024 : 94 लाख लोगों को नौकरी, बिहार सरकार का बड़ा ऐलान

बिहार में एनडीए सरकार बनते ही डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने 94 लाख लोगों को नौकरी देने का बड़ा अहम ऐलान किया है. साथ ही उन्होंने अपनी सरकार के लक्ष्य के बारे में भी खुलकर बात की है.

Bihar Upcoming Vacancy 2024 : हम सभी जानते है कि, बिहार में नई सरकार बनी है. इसी दौरान बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने बहुत बड़ी बात कह दिया है. जिसमें उन्होंने तेजस्वी यादव की गेंद पर चौका पर छक्का जड़ दिया है.

खुशी की बात यह है की, बिहार में एनडीए सरकार बनते ही डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने 94 लाख लोगों को नौकरी देने का बड़ा ऐलान कर दिया है. यहां तक कि उन्होंने अपनी सरकार के लक्ष्य के बारे में भी खुलकर मीडिया को बताया है.

सरकारी नौकरी Whatsapp ग्रुप में जुड़े
यहां क्लिक करें

हम आप सभी को यह भी बता दें कि, जब मीडिया के तरफ से पूछा गया कि आप प्रथम बार बजट पेश करेंगे तो इसमें किन- किन बातों का विशेष ध्यान रखा जाएगा. इस पर प्रतिक्रिया देते हुए सम्राट चौधरी ने बताया कि मुख्य फोकस गरीब कल्याण पर होगा.

यह भी पढ़े: बिहार में BPSC शिक्षकों पर ये ‘इश्यू’ पड़ रहा भारी, इस्तीफे पर इस्तीफा! शिक्षा विभाग हैरान

उन्होंने बताया कि गरीबों का कल्याण ही पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम नीतीश कुमार का भी मुख्य लक्ष्य रहा है. वहीं दूसरी ओर तेजस्वी यादव के तरफ इशारा करते हुए सम्राट चौधरी ने कहा कि लोग कहते थे कि वे बिहार में 10 लाख नौकरियां देंगे लेकिन

हमने 94 लाख लोगों को रोजगार देने का लक्ष्य रखा है. यहां तक कि उन्होंने फ्लोर टेस्ट पर बात करते हुए कहा कि जेडीयू और बीजेपी के पास पूर्ण बहुमत प्राप्त है. वहीं, जीतन राम मांझी को तीसरी पार्टी का भी समर्थन प्राप्त है.

उन्होंने यह भी कहा कि सदन में तीनों पार्टियों में कुल 128 विधायक शामिल हैं, यदि कोई इसमें छेड़छाड़ करने का प्रयास करेगा तो आप खुद सोच ले कि वे अपने विधायकों को हैदराबाद में घुमा रहे हैं.

यह भी पढ़े: शिक्षक भर्ती फेज 3-4 बहाली के लिए परीक्षा तिथि जारी, BPSC इस दिन लेगा एग्जाम

Join Job And News Update
WhatsAppTelegram
FacebookInstagram
YouTubeFor Google

RELATED ARTICLES
Radhe Nika Chauhan
Radhe Nika Chauhan
निका चौहान Near News में एडिटर हैं और विभिन्न प्रकार के न्यूज जैसे टेक, इंटरटेनमेंट, व वायरल खबर से सम्बंधित न्यूज लिखते हैं। ये वायरल खबर से परिचित रहना पसंद करते हैं। इन्हें [email protected] पर संपर्क किया जा सकता है।
Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it.
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

error: Copyright © 2022 All Rights Reserved.