Tuesday, September 24, 2024
HomeAutoदमदार लुक और प्रीमियम फीचर्स के साथ Bajaj CT 110 X Launch,...

दमदार लुक और प्रीमियम फीचर्स के साथ Bajaj CT 110 X Launch, जाने फीचर्स

Bajaj CT 110 X बाइक में मिलने वाली डिजाइन क्वालिटी की तो इस बजाज बाइक का डिजाइन काफी तगड़ा है जो लोगों को अपनी और खींचेगा.

Bajaj CT 110 X : पहली बार भारतीय मार्केट में बजाज ने सस्ता और बढ़िया बाइक लॉन्च किया है. जो बजाज के अब तक का सबसे सस्ता कीमत पर मिलने वाला तगड़ा और बेहतरीन बाइक में से एक है. क्योंकि आपको इस बाइक में काफी तगड़ा और शानदार परफॉर्मेंस देखने को मिलेगा. जो इतनी कम प्राइस में आपको कहीं ओर देखने को नहीं मिलेगा.

Bajaj CT 110 X का स्टाइलिश डिजाइन और लुक

हम बात करें Bajaj CT 110 X बाइक में मिलने वाली डिजाइन क्वालिटी की तो इस बजाज बाइक का डिजाइन काफी तगड़ा है जो लोगों को अपनी और खींचेगा. इस बाइक में आपको बोल्ड लाइन सटीक ग्राफिक्स के साथ मजबूती के लिए अच्छी क्वालिटी के लोहे का भी उपयोग किया गया है.

आपको बताना चाहते हैं कि, इस बाइक में आगे बड़े हेड लाइट देखने को मिलता है तथा इस बाइक के साइड में आगे और पीछे दोनों ओर इंडिकेटर लगा है. इसी के साथ यह बाइक ट्यूबलेस टायर के साथ में आता है, और इसमें बड़ा और कंफर्टेबल सीट भी है.

यह भी पढ़ें…..

Bajaj CT 110 X: इंजन और माइलेज

आपको बता दें कि, बजाज की यह बाइक भारतीय बाजार में 109.8 CC के इंजन के साथ लॉन्च किया गया है. तथा इस बाइक में आप सभी को 9.6 bhp पर 6700 का RPM तथा 7.5 nm पर 5200 का RPM मिलेगा.

आपको इस बाइक में टोटल चार स्पीड मैन्युअल गियर बॉक्स भी है. और यह बाइक आपको 1 लीटर पेट्रोल में लगभग 68 कि का तगड़ा माइलेज देगा यह बाइक टोटल 9.5 लीटर की फ्यूल टैंक के साथ आपको मिलेगा.

Bajaj ct 110 x
Oplus_131072

Price of Bajaj CT 110X

अब हम बात करते हैं Bajaj CT 110X की कीमत के बारे में तो आपको इसकी कीमत काफी बढ़िया देखने को मिलेगा. जिसे आप आसानी से खरीद सकते हैं. अगर आप सोच रहे हैं Bajaj CT 110X को खरीदने कि तो

बजाज के इस बाइक का शुरुआती एक्स शोरूम कीमत लगभग 73000 के आसपास है. आप अगर इसे EMI पर खरीदना चाहते हैं तो आप EMI की जानकारी अपने नजदीकी शोरूम में जाकर जानकारी ले सकते हैं.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Tanisha Mishra
Tanisha Mishrahttps://nearnews.in/author/tanisha-com/
तनीषा मिश्रा nearnews.in में असिस्टेंट न्यूज एडिटर हैं। इन्हें पत्रकारिता के क्षेत्र में 5 साल से अधिक अनुभव हैं।इन्होंने पत्रकारिता की शुरुआत सरकारी नौकरी बिहार से की थी। अब करीब 3 साल से उभरती वेबसाइट nearnews.in में सेवा दे रहे हैं।
संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular