मुजफ्फरपुर में छात्रा पर 10वीं के छात्र ने कर दी फायरिंग, मचा हड़कंप

By Rahul

Published on:

Follow Us

Muzaffarpur : बिहार के मुजफ्फरपुर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आ रहा है, यह घटना मुजफ्फरपुर जिले के सकरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले सुस्ता चौक पुरानी सब्जी मंडी स्थित मेंटोर वाटिका कोचिंग सेंटर की है।

मुजफ्फरपुर के कोचिंग में फायरिंग

सकरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले कोचिंग में छात्र बैग में पिस्तौल लेकर पहुंच गया, इंग्लिश की क्लास के दौरान वह एक छात्रा को मजाक-मजाक में ही गोली भी मार दी. दोनों ही दसवीं कक्षा के स्टूडेंट्स है, उसी दौरान एक छात्र घर से लोड किया हुआ पिस्तौल लेकर कोचिंग पहुंच गया. जैसे ही क्लास समाप्त हुई और बच्चे जैसे ही जाने की तैयारी में लगे कि तभी हंसी मजाक में उक्त छात्र ने अपने बैग से पिस्तौल निकाला.

A class 10 student opened fire on a girl in muzaffarpur
मुजफ्फरपुर में छात्रा पर 10वीं के छात्र ने कर दी फायरिंग, मचा हड़कंप

मजाक-मजाक में चला दी गोली

पिस्तौल निकालकर रौब जमाना चाहता था जिसे निकालकर सभी को दिखाने लगा और इसी दौरान उसने मजाक-मजाक में गोली फायरिंग कर दी जो की एक छात्रा को जा लगी. जिसके बाद छात्रा बेहोश हो गई और वहीं गिर गई. इसके बाद कोचिंग में पढ़ने वाले बच्चे कोचिंग से भागने लगे, माहौल में पूरा हड़कंप मच गया था. तभी उपस्थित शिक्षक सूझबूझ दिखाते हुए इस घटना की सूचना परिजनों को देकर छात्रा के इलाज के लिए तुरंत मुजफ्फरपुर के एक निजी अस्पताल में लाया गया.

कहा से आया छात्र के पास हथियार

बता दे कि छात्रा अब ठीक है, गोली छात्रा के कमर के पास जा लगी थी. छात्रा ने बताया कि क्लास के दौरान वह लड़का उसके पीछे लड़का बैठा था. जिसने गोली फयरिंग किया वह छात्रा के ही गांव का हैं, उससे किसी तरह की कोई बैर या दुश्मनी नही है. अब सकरा पुलिस इस बात की जानकारी जुटाने में जुट गई है कि आखिर छात्र के पास यह हथियार कहा से आया?

राजू कुमार पाल, एसएचओ, सकरा, मुजफ्फरपुर ने बताया की….

“कोचिंग क्लास में गोली चली है. छात्र ने गोली चलायी जो एक छात्रा को लगी है. छात्रा का अस्पताल में इलाज चल रही है. पूरे मामले की जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है.”- राजू कुमार पाल, एसएचओ, सकरा, मुजफ्फरपुर

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Rahul

Near News is a Digital Media Website which brings the latest updates from across Bihar University, Muzaffarpur, Bihar and India as a whole.

1 thought on “मुजफ्फरपुर में छात्रा पर 10वीं के छात्र ने कर दी फायरिंग, मचा हड़कंप”

Leave a Comment