Sunday, September 22, 2024
HomeAutoBajaj Chetak Electric Scooter: शानदार फीचर्स और किफायती कीमत में आपका बेहतरीन...

Bajaj Chetak Electric Scooter: शानदार फीचर्स और किफायती कीमत में आपका बेहतरीन साथी

बजाज ने एक बार फिर अपनी इलेक्ट्रिक स्कूटर के जरिए बाज़ार में धूम मचाया है दरअसल बाजाज ने अपनी Bajaj Chetak Electric Scooter को लॉन्च कर दिया है

Bajaj Chetak Electric Scooter : अगर आप भी लम्बे समय से इलेक्ट्रिक स्कूटर लेने की सोच रहे हैं तो आज का हमारा यह लेख आपके लिए है. बजाज ने एक बार फिर अपनी इलेक्ट्रिक स्कूटर के जरिए बाज़ार में धूम मचाया है दरअसल बाजाज ने अपनी Bajaj Chetak Electric Scooter को लॉन्च कर दिया है.

यह स्कूटर ऐसे लोग के लिए खास है जो कम बजट में एक दमदार और शानदार फीचर्स वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर लेना चाहते हैं. इस स्कूटर में आप सभी को किफायती कीमत में बढ़िया रेंज और जबरदस्त फीचर्स भी मिलेंगे. अगर आप एक ऐसे इलेक्ट्रिक स्कूटर की खोज में हैं

जो कम बजट में मिले और एक बार चार्ज करने पर लंबी दूरी तय कर सके, तो Bajaj Chetak Electric Scooter आपके लिए एकदम सही विकल्प हो सकता है. तो चलिए हमारे इस लेख के माध्यम से जानते हैं इस स्कूटर के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस से जुड़ी पूरी जानकारी.

Bajaj Chetak Electric Scooter का दमदार बैटरी और शानदार रेंज

बात करें इस स्कूटर की दमदार बैटरी और माइलेज की तो आप सभी को Bajaj Chetak Electric Scooter में 3.23 किलोवाट की बैटरी मिलती है, जो इस स्कूटर को एक शानदार परफॉर्मेंस देती है. बजाज ने इस स्कूटर में 12,450 वॉट की मोटर का उपयोग किया है, जो इसे शानदार बनाती है.

Bajaj chetak electric scooter
Bajaj scooty

यह भी पढ़ें….

आपको एक बार इसे फुल चार्ज करने में लगभग 3.5 घंटे का समय लगेगा. यह स्कूटर एक बार चार्ज कर लेने पर 148 किलोमीटर तक का सफर तय कर सकता है. यह उन लोगों के लिए एक बेहतरीन विकल्प है जो लंबे रूट पर सफर करते हैं और बार-बार चार्जिंग के परेशानी से बचना चाहते हैं.

Bajaj Chetak Electric Scooter के फीचर्स जो बनाते हैं इसे खास

हम आपको बताना चाहते हैं कि, आपको इस स्कूटर में कई बेहतरीन फीचर्स मिलेंगे. इसमें ऑडोमीटर स्पीडोमीटर, सिंगल चैनल ABS, और ट्रिप मीटर जैसे एडवांस फीचर्स को शामिल किया गया हैं. इसके साथ ही, इसमें 5.36 इंच का एलईडी डिस्प्ले भी है, जो इसके लुक्स को और भी शानदार बनाता है.

Bajaj Chetak Electric Scooter की कीमत

चलिए अब बात कर लेते हैं Bajaj Chetak Electric Scooter कीमत के बारे में अगर आप कम बजट में एक बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं तो बजाज चेतक आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है. इस स्कूटर की कीमत भारतीय बाजार में काफी किफायती है और

इसमें मौजूद फीचर्स इसे और भी खास बनाते हैं. Bajaj Chetak Electric Scooter का शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 84000 होगा. आप इस स्कूटर को ईएमआई पर भी आसानी से ले सकते हैं.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Tanisha Mishra
Tanisha Mishrahttps://nearnews.in/author/tanisha-com/
तनीषा मिश्रा nearnews.in में असिस्टेंट न्यूज एडिटर हैं। इन्हें पत्रकारिता के क्षेत्र में 5 साल से अधिक अनुभव हैं।इन्होंने पत्रकारिता की शुरुआत सरकारी नौकरी बिहार से की थी। अब करीब 3 साल से उभरती वेबसाइट nearnews.in में सेवा दे रहे हैं।
संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular