Sunday, September 22, 2024
Google search engine
HomeTrending96 लाख का कर्ज, अब माँ देखती तक नही! ऑनलाइन गेम में...

96 लाख का कर्ज, अब माँ देखती तक नही! ऑनलाइन गेम में युवक हुआ बर्बाद

Viral News: गेम खेलना सबो को काफी पसंद होता है अगर गेम खेलते खेलते पैसा मिल जाए तो फिर क्या ही कहना. आपने भी टीवी पर ऑनलाइन गेम्स के कई विज्ञापन आते हुए देखेगे. इनमें यह दावा किया जाता है कि कोई भी व्यक्ति चंद रुपये लगाकर करोड़पति बन सकता है. इन गेम्स को करोड़ों लोग खेलते हैं,

लेकिन इसके चक्कर में कई अपना सबकुछ खो देते हैं. कुछ ऐसा ही हुआ हिमांशु मिश्रा नामक एक युवक के साथ. कुछ इस तरह से हिमांशु को ऑनलाइन गेम्स का नशा लगा कि उसके ऊपर एक दो लाख नहीं बल्कि 96 लाख रुपये का कर्ज हो गया. उसकी मां और भाई ने इसकी वजह से उससे बात करना बंद कर दिया.

हिमांशु के वीडियो ‘एक्स’ पर भी किया गया शेयर

एक शो में हिमांशु मिश्रा ने अपनी कहानी बताई तो लोग काफी भावुक हो गए. हिमांशु के वीडियो को कई यूजर्स ने ‘एक्स’ पर भी शेयर किया है, जिसे देखकर लोग इमोशनल हो रहे हैं. हिमांशु ने इस वीडियो में बताया कि उसकी पेशे से एक मां टीचर हैं

यह भी पढ़ें….

और ऑनलाइन गेम्स के कारण 96 लाख रुपये का कर्ज चढ़ने के कारण वह उससे बात तक नहीं करती हैं. युवक ने रोते हुए बताया कि, उससे घर का कोई भी सदस्य बात नहीं करता है. युवक ने कहा, “अगर सड़क पर मेरे साथ कोई घटना हो भी जाता है, तो भी मेरे घर वाले देखने नहीं आएंगे.”

कहां से इतना कर्ज लिया

हम आपको बता दें कि, जब हिमांशु से यह पूछा गया कि उसने इतना कर्ज कहां से लिया तो उसने बताया कि लोगों से पैसे उधार लिए, फ्रॉड भी किया. युवक अपनी कहानी सुनाते हुए लगातार रोता रहा. हिमांशु ने यह भी दावा किया कि वह जेईई मेन्स क्वालिफाई कर चुका है,

लेकिन जुएं में बीटेक की फीस हार गया. उसने रोते हुए बताया कि मेरा भाई बहुत अच्छा है, लेकिन वह भी मुझसे बात नहीं करता. मैं अपनी भतीजी को बोहोत याद करता हूं और उससे बात करना चाहता हूं, लेकिन गेम के कारण सबकुछ खत्म हो गया.

एक पुलिसवाले गेम खेलने के लिए बुलाया

युवक ने वीडियो में बताया कि यूपी में एक पुलिसवाले ने मुझे गेम खेलने के लिए बुलाया, लेकिन उनके पैसे का भी नुकसान हो गया. उन्होंने सात दिनों तक मुझे पुलिस स्टेशन में रखा. हिमांशु का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. एक यूजर ने इस वीडियो को देखकर कहा कि, इस वीडियो को देखकर आप हिल जाओगे. वहीं, ऑनलाइन गेम्स पर ज्यादातर यूजर्स ने बैन लगाने की भी मांग की.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Tanisha Mishra
Tanisha Mishrahttps://nearnews.in/author/tanisha-com/
तनीषा मिश्रा nearnews.in में असिस्टेंट न्यूज एडिटर हैं। इन्हें पत्रकारिता के क्षेत्र में 5 साल से अधिक अनुभव हैं।इन्होंने पत्रकारिता की शुरुआत सरकारी नौकरी बिहार से की थी। अब करीब 3 साल से उभरती वेबसाइट nearnews.in में सेवा दे रहे हैं।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular