Saturday, September 21, 2024
Google search engine
HomeEntertainmentFriday OTT Release : ओटीटी पर रिलीज हुई ये 6 वेब सीरीज...

Friday OTT Release : ओटीटी पर रिलीज हुई ये 6 वेब सीरीज और फिल्में

Friday OTT Release : अगर आपको भी फ़िल्में और वेब सीरीज देखना पसंद है तो आज का हमारा यह लेख आपके लिए है दरअसल, इस शुक्रवार का दिन फ़िल्में और वेब सीरीज के दीवानों के लिए खास रहा, क्योंकि इस दिन एक या दो नहीं, बल्कि 6 फिल्में और वेब सीरीज एक साथ रिलीज हुई हैं.

आपका पूरा वीकेंड इनकी बदौलत मनोरंजन में बीतने वाला है अगर आप भी सोच रहे हैं इनका आनंद लेने के बारे में तो नोट कर लीजिए इन फिल्म का वेब सीरीज के नाम. चलिए जानते हैं इस शुक्रवार OTT पर कौन-कौन सी फिल्में और वेब सीरज रिलीज हुई है.

ला मेसन

हम आपको बताना चाहते हैं कि, ला मेसन की कहानी मशहूर फैशन डिजाइनर विंसेंट लेडू के उपर आधारित है, जिसका एक विवादित वीडियो वायरल होते ही वह सुर्खियों में आ जाता है. इस Great Series को आप एप्पल टीवी पर आराम से देख सकते हैं.

क्लास 95 द पॉवर ऑफ ब्यूटी

हम आपको बता दें कि, क्लास 95 द पॉवर ऑफ ब्यूटी की कहानी एक स्वाभिमानी युवती के ईद गीत घूमती है, जो अपना खुद की मॉडलिंग एजेंसी शुरू करती है. इसी के ऊपर पूरी सीरीज दर्शी गई है. अगर आप भी इस वेब सीरीज को देखना चाहते हैं तो नेटफ्लिक्स पर देखा सकते है.

Friday ott release
Oplus_131072

यह भी पढ़ें…..

द पेंगुइन सीरीज

आपको बता दें कि, The Penguin Series एक अमेरिकी अपराध ड्रामा टेलीविजन सीरीज है जो कि एचबीओ के लिए लॉरेन लेफ्रैंक द्वारा बनाई गई है. यह सीरीज 2022 की फिल्म द बैटमैन पर आधारित है और इसमें बोहोत सारा थ्रिल आपको देखने को मिलेगा.

इस वेब सीरीज की कहानी कार्मिन फाल्कोन की मौत के बाद ओसवाल्ड कोबलपॉट के क्राइम वर्ल्ड में उसकी जगह लेने की कोशिशों के इर्द-गिर्द दर्शी गई है. यह सीरीज जिओ सिनेमा पर उपलब्ध है.

हिस थ्री डॉटर्स

हम आपको बताना चाहते हैं कि, हिस थ्री डॉटर्स की कहानी तीन बहनों पर आधारित है, जो न्यूयॉर्क में एक साथ अपने बीमार पिता की देखभाल के लिए आती हैं. अगर आप इस कहानी को पूरा देखना चाहते हैं तो नेटफ्लिक्स पर देख सकते है.

जिम और एन

आपको बता दें, जिम और एन की कहानी एक रोमांटिक प्रेम कहानी पर आधारित है फिल्म आप लायंसगेट प्ले पर उपलब्ध है इस फिल्म में आपको उनके रिश्ते के उतार-चढ़ाव देखने को मिलेगा.

जो तेरा है वो मेरा है

जो तेरा है वो मेरा है एक बॉलीवुड कॉमेडी ड्रामा फिल्म है, जिसे राज त्रिवेदी ने निर्देशन है, यह फिल्म दोस्ती, रिश्तों और जीवन के उतार-चढ़ाव पर आधारित है. यह परेश रावल की एक्शन और रोमांस से भरपूर कॉमेडी फिल्म है इसे आप जिओ सिनेमा पर देख सकते हैं.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Tanisha Mishra
Tanisha Mishrahttps://nearnews.in/author/tanisha-com/
तनीषा मिश्रा nearnews.in में असिस्टेंट न्यूज एडिटर हैं। इन्हें पत्रकारिता के क्षेत्र में 5 साल से अधिक अनुभव हैं।इन्होंने पत्रकारिता की शुरुआत सरकारी नौकरी बिहार से की थी। अब करीब 3 साल से उभरती वेबसाइट nearnews.in में सेवा दे रहे हैं।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular