Wednesday, February 24, 2021

FAUG Mobile Game कब होगा लॉन्च? लेटेस्ट रिपोर्ट में हो गया यह खुलासा! एक एपिसोड गलवान घाटी में हुए घटना पर

FAUG Mobile Launch Date Update: FAU-G (Fearless and United Guards) Game का इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है. PUBG Mobile India Game की टक्कर में आने वाले इस Game को हाल में शुरू हुए Pre-Registration में शानदार Response मिला है.

FAU-G Game Launch से पहले ही 10 लाख से ज्यादा लोग FAU-G के लिए Pre-Registration कर चुके हैं.

अब Indian Gamer’s FAU-G की लॉन्च डेट (FAUG Mobile Launch Date) का इंतजार कर रहे हैं. Latest Report में FAU-G की Launch टाइमलाइन सामने आया है.

कब लॉन्च होगा FAU-G Game? (FAU-G Game Launch timeline)

FAU-G Game Develop करने वाली बेंगलुरु की nCore Games ने November में इस Game को Launch करने की घोषणा किया था. हालांकि, नवंबर में यह Game Launch नहीं किया जा सका और अभी तक इसकी FAUG Game Launch Date डेट भी सामने नहीं आया है.

अब InsideSport की Report में nCore Games के करीबी सूत्रों के हवाले से यह बताया गया है कि FAU-G Game को इसी महीने Launch किया जा सकता है.

इस रिपोर्ट में कहा गया हैं कि अगर सब कुछ ठीक रहा तो FAU-G Game Install करने के लिए December में रोलआउट कर दिया जाएगा.

FAU-G Game या Fearless and United Guards भारतीय सेना पर आधारित है. यह मल्टीप्लेयर Mobile Game है. जो दमदार Graphics और Gameplay के साथ यह गेम PUBG Mobile India Game को भी टक्कर दे सकता है.

Google Play Store से कर सकते हैं Pre-Registration

FAU-G Game का Pre-Registration 30 नवंबर को Android डिवाइस के लिए Google Play Store पर शुरू हुआ था. Google Play Store पर जाकर सर्च बार में FAU-G सर्च करने के बाद आप इसके लिए Pre-Registration कर सकते हैं.

Pre-Registration करने वाले यूजर्स को एक पुश Notification मिलेगा, जिससे उन्हें पता चल सकेगा कि Game Download करने के लिए उपलब्ध है.

एलिजिबल डिवाइस में FAUG Game अपने आप Download और Install होगा. अभी यह गेम iOS डिवाइसों के लिए Apple App Store पर नहीं है, जिससे यह माना जा रहा है कि शुरुआत में यह सिर्फ Android Game हो सकता है.

एक एपिसोड गलवान घाटी में हुई घटना पर आधारित

FAU-G बैटल रॉयल Game नहीं है. इसमें सामान्य Episode होंगे, जिन्हें खिलाड़ी खेल सकेंगे और साथ ही साथ जान सकेंगे कि भारतीय सेना किन मुश्किलों में कैसे काम करती है.

हालांकि, बाद में कंपनी इसमें Battle Royal Mode शामिल कर सकती है. FAU-G Game का एक एपिसोड गलवान घाटी में हुई घटना पर भी आधारित होगा. इसके अलावें बाकी के अन्य Episode देश की महत्वपूर्ण घटनाओं पर आधारित रहेगा.

12925a9378c0ce72ce930f3778bec96c?s=96&d=blank&r=g
Near Newshttp://nearnews.in
Near News is a Digital Media Website which brings the latest updates from across Bihar University, Muzaffarpur, Bihar and India as a whole.

Related Articles

Stay Connected

33,257FansLike
500FollowersFollow
1,000SubscribersSubscribe

Latest Articles

- Advertisement -
error: Copyright © 2020 All Rights Reserved.