Thursday, March 28, 2024
HomeNews549 रुपये में खरीदें 6000mAh बैटरी वाला यह धांसू स्मार्टफोन, 4 नवंबर...

549 रुपये में खरीदें 6000mAh बैटरी वाला यह धांसू स्मार्टफोन, 4 नवंबर तक ही है मौका

Most Affordable 6000mAh Battery Mobile Phone : फेस्टिव सीजन में E-COMMERCE साइट Flipkart पर Flipkart Big Diwali Sale 29 अक्टूबर से शुरू हो रही है, जो 4 नवंबर तक चलेगा.

इस सेल में Products पर Offers और डील्स की भरमार होगी. बिग बिलियन डेज सेल की तरह ही इस सेल में भी Smartphone पर खास फोकस रहेगा.

Latest Mobile Handset पर कई तरह के Offers मिलेंगे. इसी बीच हॉन्गकॉन्ग की पॉपुलर कंपनी Infinix के बजट हैंडसेट के बारे में जानकारी सामने आयी है. Flipkart के इस दिवाली सेल में बजट फोन infinix smart 4 plus को सस्ते में उपलब्ध कराया जा रहा है.

Flipkart Big Diwali Sale में इनफिनिक्स का यह बजट फोन 7,999 रुपये की जगह सिर्फ 6,999 रुपये में खरीदे जा सकेंगे. इसके साथ ही, एक्सिस बैंक Credit/Debit Card और EMI ट्रांजैक्शन के जरिये 10% का Instante Discount भी मिलेगा.

इतना ही नहीं, ग्राहकों को फोन पर 6,450 रुपये तक Exchange Offer भी दिए जाएंगे. इस तरह Flipkart यूजर्स के पास यह दमदार बजट फोन सिर्फ 549 रुपये में खरीदने का मौका होगा.

Infinix Smart 4 Plus की खूबियों के बारे में बात करें, तो इसकी सबसे खास बात कम कीमत में 6000mAh की बैटरी है. Infinix के Smart 4 plus में 6.82 इंच का HD+ डिस्प्ले दिए गए है,

जिसका ऐस्पेक्ट रेशियो 20.5:9 है. Phone में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक Helip A25 प्रोसेसर दिए गए है. यह फोन Android 10 बेस्ड XOS 6.2 पर काम करता है.

Infinix Smart 4 Plus की कैमरे की बात करें, तो इसके रियर में डुअल AI रियर कैमरा दिए गए है. इसमें 13MP का प्राइमेरी कैमरा और दूसरा डेप्थ सेंसर दिया गया है.

Phone में अपर्चर एफ/2.0 एलईडी फ्लैश के साथ 8MP फ्रंट कैमरा दिया गया है. इस Mobile को 6000mAh बैटरी पावर देती है, जो 10W चार्जिंग के साथ मिलेगी.

Infinix का यह Smartphone डुअल सिम सपोर्ट करता है. फोन के रियर पर Fingerprint सेंसर फीचर दिया गया है. यह Mobile मिडनाइट ब्लैक, ओशन वेव, स्यान और वॉयलेट कलर में उपलब्ध रहेंगे. Input : Prabhat Khabar

RELATED ARTICLES
Rahul
Rahulhttp://nearnews.in
Near News is a Digital Media Website which brings the latest updates from across Bihar University, Muzaffarpur, Bihar and India as a whole.
Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it.
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

error: Copyright © 2022 All Rights Reserved.