Friday, March 5, 2021

इस होटल में खाना खाने पर फ्री में मिल रहा है बुलेट, अभी सिर्फ एक शख्स ने जीता है यह चैलेंज

अगर आप भी खाना खाने के शौकिन है तो आपके पास भी हैं बुलेट जीतने का एक शानदार मौका है. जी हां बिल्कुल आपके पास भी हैं मौका एक शानदार बुलेट को फ्री (Free Bullet) में अपने घर ले जाने का.

यह ऑफर दिया हैं पुणे के वडगांव मावाल क्षेत्र में अवस्थित शिवराज रेस्टोरेंट (Restaurant) ने. इस रेस्टोरेंट में खाने वाले ग्राहक के पास एक शानदार बुलेट जीतने का शानदार मौका हैं.

शिवराज होटल ने ‘विन अ बुलेट बाइक’ (Win a Bullet Bike) नामक प्रतियोगिता के जरिए एक ऑफर (Offer) निकाला है.

इस ऑफर के तहत अगर आप 60 मिनट में एक बुलेट थाली को खत्म कर देते है तो आपको इनाम में रॉयल एनफील्ड बाइक (Royal Enfield Bike) इनाम में दिया जाएगा.

बता दें कि यह एक नॉन-वेज (Non-Veg) थाली है, जिसमें अधिकतर मांसाहारी आइटम ही हैं. ‘बुलेट थाली’ (Bullet Plate) को ख़त्म कीजिए और 1.65 लाख रुपए मूल्य वाली बुलेट बाइक घर ले जाइए.

होटल ने बाहर में 5 ब्रांड न्यू चमचमाती बुलेट बाइक्स (Bullet Bikes) भी खड़ी कर रखी है. अगर ग्राहक तय समय में ‘बुलेट थाली’ (Bullet Plate) को खत्म कर देंगे तो उन्हें मौके पर ही बाइक दे दी जाती हैं.

होटल के मेन्यू कार्ड पर इस बुलेट प्लेट (Bullet Plate) को लेकर सारे नियम और दिशा-निर्देश पहले से ही लिख दिया गए हैं.

इस थाली में तली हुई समुराई मछली, पॉम्फ्रेट फ्राइड फिश, ड्राई मटन, चिकेन तंदूरी, चिकेन मसाला, ग्रे मटन और कोलम्बी (प्रॉन) बिरयानी शामिल है.

होटल के इस ऑफर (Offer) के बाद खाने वालों की भीड़ लगी है. रोजाना 65 बुलेट प्लेट (Bullet Plate) थालियाँ बिक रहा हैं.

होटल के मालिक ने कहा कि कोरोना की वजह से धंधा ठप होने के बाद उन्हें इसका आईडिया (Idea) आया और अब यह हिट साबित हो रहा है.

बता दें कि शिवराज होटल में इस तरह की 6 जायंट थालियाँ हैं – स्पेशल रावण थाली, बुलेट थाली, पहलवान मटन थाली, मालवणी फिश थाली, बकासुर चिकेन थाली और सरकार मटन थाली. प्रत्येक थाली की कीमत 2500 रुपए है.

बता दें कि अभी तक सिर्फ एक शख्स ने बुलेट को फ्री (Free Bullet) में पाने का ऑफर जीता है. पुणे के रहने वाले सोमनाथ पवार एकलौके शख्स हैं जिन्होंने इस चैलेंज को जीता है.

12925a9378c0ce72ce930f3778bec96c?s=96&d=blank&r=g
Near Newshttp://nearnews.in
Near News is a Digital Media Website which brings the latest updates from across Bihar University, Muzaffarpur, Bihar and India as a whole.

Related Articles

Stay Connected

33,257FansLike
500FollowersFollow
1,000SubscribersSubscribe

Latest Articles

- Advertisement -
error: Copyright © 2020 All Rights Reserved.