Saturday, September 25, 2021

इतना मैं चाहूं तुझे… शादी के ही दिन आशिक के साथ भाग गई दुल्हन, थाने में फूट-फूटकर रोया दूल्हा

प्रेम प्रसंग से जुड़ी एक अजीबोगरीब मामला सामने आ रहा है. दरअसल शादी के दिन ही दुल्हन अपने प्रेमी साथ घर से फरार हो गई. बड़े ही धूमधाम से दुल्हन के दरवाजे पर बारात लेकर पहुंचे

दूल्हे को जब इस बात की जानकारी हुआ तो उसके सारे अरमान टूट ही गए. दूल्हा फूट-फूटकर रोने लगा. घरवालों ने लड़के और लड़की को पकड़ने के लिए पुलिस की मदद ली.

यह पूरा मामला यूपी के वाराणसी का है. चौबेपुर थाना क्षेत्र के धनगर बस्ती में जौनपुर के मुफ्तीगंज से बारात आया था. शादी को लेकर घर में काफी ख़ुशी का माहौल था.

दुल्हन के घर आये रिश्तेदार परिवार वालों के साथ मिलकर शादी को एन्जॉय कर रहे थे. इसी बीच मौका मिलते ही दुल्हन अपने आशिक के साथ फरार हो गई.

शाम को बराती जब लड़की के दरवाजे पर पहुंची, सारे बाराती डीजे पर डांस कर रहे थे. दूल्हा भी काफी खुश नजर आ रहा था. लेकिन जैसे ही दूल्हे को इस बात पता चला कि दुल्हन अपने प्रेमी के साथ भाग गई.

तो दूल्हे का दिल टूट गया. डीजे पर डांस कर रहे सारे बारातियों का जोश बिल्कुल ठंडा पड़ गया. इसके बाद दुल्हन और उसके प्रेमी की तलाशी शुरू कर दी गई.

अपने मेहमानों को परोसे फूल वाली लिट्टी : जानिए तरीका

दुल्हन और उसके प्रेमी को ढूंढने के लिए घर वाले और दूल्हे के घर वाले काफी परेशान हो रहे. दोनों को ही इज्जत खोने का डर सताने लगा. काफी खोजबीन के बाद दुल्हन और उसके प्रेमी को ढूंढ निकाला.

दोनों को ही पकड़कर थाने पर लाया गया. लेकिन यहां दुल्हन ने पुलिस के सामने ही दूल्हे को अपनाने से साफ इनकार कर दिया. वह जिद पर अड़ गई कि वह शादी करेगी तो

सिर्फ उसी लड़के के साथ जिससे वह प्यार करती है. चाहे जो हो जाये वह इस दूल्हे के साथ शादी नहीं रचाएगी. दुल्हन की बात सुन दूल्हा थाने में ही फूट-फूटकर रोने लगा.

इस घटना के बाबत चौबेपुर के थानेदार राजेश त्रिपाठी ने यह बताया कि लड़की वालों ने पुलिस में अपहरण का मामला दर्ज करवाया है. उन्होंने किये आवेदन में लड़की को नाबालिग बताया है.

पुलिस ने किडनैपिंग का मामला दर्ज कर लड़की के प्रेमी को जेल भेज दिया है. जबकि लड़की का मेडिकल कराकर उसे आशा ज्योति केंद्र भेज दिया गया. पुलिस के सामने फफक-फफक कर रो रहे दूल्हे ने लड़की को छोड़ देने की मांग की. लेकिन यह संभव न हो सका.

Related Articles

Stay Connected

34,988FansLike
2,522FollowersFollow
1,121SubscribersSubscribe

Business

NAUKRI

ASTROLOGY

error: Copyright © 2021 All Rights Reserved.