Wednesday, July 28, 2021

अधिकारी बनने के लिए इस धांसू टाइमटेबल को पढ़कर दिमाग भन्ना जाएगा आपका!

हम अपने जीवन में प्रत्येक काम को तय समय पर करने के लिए एक परफेक्ट टाइम टेबल (perfect study time table) बनाते हैं. चाहे वो बात पढ़ाई की हो या फिर किसी और काम की हमें टाइम टेबल फॉलो करना बहुत जरूरी होता हैं.

टाइम टेबल से जुड़ा एक फोटो सोशल मीडिया (social media) पर काफी वायरल हो रहा हैं. जिसे देखने के बाद आपको अपने बीते दिन या फिर वर्तमान याद आ जाएंगे क्योंकि ये है ही काफी मजेदार.

क्या लिखा है टाइम टेबल में?

हम सभी लोग पढ़ाई करने के लिए पक्का एक न एक बार टाइम टेबल जरूर बनाते होंगे लेकिन टाइम टेबल को फॉलो कितने लोग कर पाते हैं यह बात तो सभी को पता हैं.

कई बार तो टाइम टेबल (study time table) सिर्फ दीवाल की शोभा बनकर ही रह जाता हैं लेकिन आज जिस टाइम टेबल हम आपको दिखाने जा रहे हैं

वो पूरी ईमानदारी से बनाया गया हैं. बहुत हुई बातें चलिए अब देखते हैं की आखिर क्या लिखा है इस टाइम टेबल में…

क्यों हो रहा है वायरल?

जैसा कि आपने इस टाइम टेबल में देखा कि इसमें किसी भी समय को बिल्कुल भी छोड़ा नहीं गया हैं. सुबह में उठने से लेकर रात को सोने तक की सभी बातें इसमें लिखी हुई हैं.

बीच-बीच में आराम की भी बातें लिखी हुई हैं. इस टाइम टेबल के ऊपर यह लिखा हैं, “कठिन परिश्रम + पक्का इरादा = सफलता” (hard work + determination = success) इसके आगे यह पूरा टाइम टेबल लिखा हुआ हैं.

इस टाइम टेबल के अंत में नशे को लेकर भी एक चेतावनी लिखी हुई हैं. यह टाइम टेबल कुछ दिनों से सोशल मीडिया (social media) पर काफी इधर से उधर घूम रहा हैं. यूजर इसे जमकर शेयर करते हुए मजेदार कैप्शन भी लिखा रहे हैं.

Related Articles

Stay Connected

34,988FansLike
2,522FollowersFollow
1,121SubscribersSubscribe

Latest Article

RECIPE

NAUKRI NOTIFICATION

ASTROLOGY

- Advertisement -
error: Copyright © 2021 All Rights Reserved.