Monday, September 20, 2021

जोखिम भरे कार्यों से धन कमाते हैं इस बर्थ डेट वाले लोग, जमीन जायदाद के मामलों में होते हैं लकी

Numerology Prediction: मूलांक 9 वाले जातकों पर मंगल ग्रह का काफी गहरा प्रभाव रहता हैं. जिन लोगों का जन्म महीने की 9, 18 अथवा 27 तारीख को हुआ हो उनका मूलांक 9 बनेगा.

ये सभी लोग अधिक ऊर्जावान और शरीर से भी मजबूत होते हैं. इनकी आवाज तीखी और ऊंची होता. इन लोगों की बातों को कोई भी नजरअंदाज नहीं कर सकता.

जीवन की हर परिस्थितियों से निपटने के लिए ये लोग हमेशा तैयार रहते हैं. जानिए इस मूलांक वालों की Love Life, आर्थिक लाइफ से लेकर पारिवारिक Life तक का हाल…

ये लोग काफी अनुशासन प्रिय होते हैं. ये अपने मान-सम्मान में जरा भी समझौता नहीं करते हैं. इन लोगों का जीवन संघर्षपूर्ण होता हैं लेकिन ये उससे निपटने के लिए हमेशा तैयार होते हैं.

इन्हें अपनी खुशामद बहुत पसंद होता हैं लेकिन इन्हें अकसर चापलूसों से ही नुकसान होने की आशंका रहती हैं. इसलिए ऐसे लोगों से इन्हें सावधान ही रहना चाहिए.

इनके आर्थिक स्थिति की बात करें तो इसमे उतार-चढ़ाव लगा रहता हैं. लेकिन इस मूलांक के लोग किसी भी परिस्थिति में दुखी नहीं होते हैं बल्कि डटकर खड़े रहते हैं.

शायद यही वजह होता हैं कि, इनके जीवन में संकट के बादल बहुत जल्द ही हट जाता हैं. ये लोग ढेर सारा पैसा खर्च करते हैं. लेकिन जमीन जायदाद के मामलों में ये लोग बहुत लकी होते हैं.

इन्हें शादी बाद ससुराल पक्ष से भी धन मिलती रहती हैं. जोखिम भरे कार्यों से ये लोग अधिक धन कमाते हैं. कुल मिलाकर आर्थिक स्थिति अच्छी ही रहती है.

मूलांक 9 वालों को बचपन में ज्यादा सुख सुविधा देखने को नही मिलता है. इनके अपने भाई बहनों से मनमुटाव होने का आसार रहता हैं.

इन लोगों के प्रेम संबंधों की बात किया जाए तो वह स्थायी नहीं होता. अकसर इनके प्रेम संबंधों को टूटते देखा गया हैं.

इनका गुस्सा और इनका स्वाभिमान इनके कई रिश्तों को एकदम से खत्म और खराब कर देता है. दांपत्य जीवन में भी इनको दुख देखने को मिलता हैं.

इनके कार्यक्षेत्र की बात किया जाए तो मूलांक 9 वाले डॉक्टर, इंजीनिअर, बिजली से सम्बंधित कार्य, टूरिज्म, घुड़सवारी और राजनीति से जुड कर काम करते हैं.

Related Articles

Stay Connected

34,988FansLike
2,522FollowersFollow
1,121SubscribersSubscribe

Business

NAUKRI

ASTROLOGY

error: Copyright © 2021 All Rights Reserved.