Friday, September 24, 2021

मुझसे कोई लड़की नहीं पटती एक गर्लफ्रेंड दिलवा दो, आत्मविश्वास हो रहा कमजोर, युवक ने अपने विधायक को लिखा यह लेटर

Need A Girlfriend News Desk : आमतौर पर लोग अपने क्षेत्र और आसपास की समस्याओं को लेकर विधायक जी के पास जाते हैं और मांग करते हैं कि उनकी दिक्कतों को दूर कर दिया जाए.

हर किसी की कुछ न कुछ समस्या होती हैं लेकिन एक युवक के पास गर्लफ्रैंड न होना उसे सबसे बड़ी समस्या लग रहा. चलिए विस्तार से जानते हैं….

एक युवक के अजीबोगरीब समस्या को जानकर विधायक जी का भी सिर चकरा गया. दरअसल एक युवक ने विधायक से Girlfriend दिलवा देने की ही मांग कर दी हैं और इसके लिए उसने चिट्ठी भी लिख दी.

युवक ने विधायक से काम धंधा दिलवाने की जगह गर्लफ्रेंड दिलाने की मांग की हैं. अब विधायक को लिखा गया लड़के का यह लेटर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया हैं.

सभी लेटेस्ट सरकारी नौकरी बिहार नोटिफिकेशन से अपडेटेड रहने के लिए इन ग्रुपों को अभी जॉइन करें.

Telegram GroupJoin Now
Facebook GroupAvailable Soon
Whatsapp GroupJoin Now

मराठी भाषा में लिखी गई यह लेटर महाराष्ट्र के चंद्रपुर से जुड़ा हैं जहां विधायक सुभाष धोटे को उनके विधानसभा क्षेत्र के ही एक युवक ने एक

ऐसा पत्र लिखा हैं जो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जो पत्र लिखा गया है वो कांग्रेस विधायक सुभाष धोटे को लिखा गया हैं और लिखने वाले युवक का नाम भूषण जामुवंत हैं.

गर्लफ्रेंड नहीं होने से आत्मविश्वास हो रहा कमजोर

पत्र में युवक की तरफ से यह लिखा गया है, पूरे तहसील में लड़कियों की भरमार हैं लेकिन फिर भी मेरी कोई Girlfriend नहीं है. यह काफी चिंता का विषय हैं

मेरा आत्मविश्वास बहुत कमजोर हो गया हैं, मैं ग्रामीण इलाके राजुरा से गड़चांदुर आता-जाता हूं फिर भी मुझसे एक भी लड़की नहीं पटती है.

आगे युवक की तरफ से यह लिखा गया है, शराब बेचनेवालों की, और गंदी शक्ल वाले लोगों के पास गर्लफ्रेंड देख कर मेरा दिल बहुत जलता है. मेरे दिल में ऐसा ख्याल आता हैं जैसे लंगूर के हाथों में अंगूर….

मेरी आपसे यही विनती है की अपने विधानसभा क्षेत्र के युवतियों को प्रोत्साहन दें ताकि लड़कियां हम जैसे लड़कों को भी भाव दे.

व्हाट्स अप पर भेजी चिट्ठी

वहीं वायरल चिट्ठी को लेकर कांग्रेस विधायक सुभाष धोटे ने कहा है कि उन्हें इस प्रकार की कोई पत्र अभी तक मिला नहीं है लेकिन अपने व्हाट्स ऐप पर उन्होंने ये चिट्ठी जरूर देखी हैं.

युवक की तलाश करने के लिए कहा

विधायक जी ने कहा, अब यह भूषण जामुवंत कौन है, कहां रहता है इसका अभी पता नहीं हैं. उन्होंने कहा की, ‘कार्यकर्ताओं को इस युवक की खोज में लगा दी गई है

और उस युवक से मिलने के बाद युवक की मदद करने की कोशिश करेंगे.’ उन्होंने कहा, अगर वो युवक मिलता हैं तो उससे मिलकर उसे समझा

बुझा कर उसके इस समस्या का कोई हल निकालने का कोशिश करेंगे. कांग्रेस विधायक ने यह भी कहा की इस प्रकार का पत्र लिखना उचित नहीं है.

Related Articles

Stay Connected

34,988FansLike
2,522FollowersFollow
1,121SubscribersSubscribe

Business

NAUKRI

ASTROLOGY

error: Copyright © 2021 All Rights Reserved.